trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11770949
Home >>बीकानेर

बीकानेर: बाजार से किडनैप कर कमरे में बनाया बंधक, सात दिन करता रहा रेप विरोध करने पर फोड़ दिया सर

Bikaner News: बिकानेर जिले के नोखा से अपहरण का मामला सामने आया है.  29 जून की शाम को  वह अपने घर से कांकरिया चौक पहुंची तो अचानक एक टैक्सी  उसके पास आई, जिसमें पीछे की सीट पर दीन मोहम्मद बैठा था.

Advertisement
बीकानेर: बाजार से किडनैप कर कमरे में बनाया बंधक, सात दिन करता रहा रेप विरोध करने पर फोड़ दिया सर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 08, 2023, 02:24 PM IST

Bikaner News: बिकानेर जिले के नोखा से अपहरण का मामला सामने आया है. जिसमें एक  विवाहिता को बदमाश ने टैक्सी से बाजार में छोड़ने के बहाने उसे किडनैप कर लिया. बदमाश ने विवाहिता को नोखा से बिकानेर ले जाकर सात दिन तक उसका एक अज्ञात जगह के कमरे में बंधक बनाकर लगातार दुष्कर्म किया. विरोध करने पर विवाहिता का सिर फोड़ दिया. वहीं सर से खून बहने के बाद  बदमाश ने  विवाहिता को इलाज कराने  अस्पताल भी ले गया. पट्टी करवाने के बाद वापस कमरे लाकर बंद कर दिया, जब आरोपी बाजार गया तो महिला किसी तरह मौका पाकर वहां से बदमाश के चंगुल से भाग निकली , साथ ही घर आकर पति को सारी घटना बताई. जिसके बाद पति ने  महिला के साथ  नोखा थाने में गुरुवार को मामला दर्ज कराया. 

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया- 29 जून की शाम को  वह अपने घर से कांकरिया चौक पहुंची तो अचानक एक टैक्सी  उसके पास आई, जिसमें पीछे की सीट पर दीन मोहम्मद बैठा था, जो सिंजगरु गांव का है और बीकानेर रहता है, जिसने उसे टैक्सी में बैठने का कहा.

 5-7 दिन तक बनाया बंधक

टैक्सी में बैठने के बाद उसने  उसे डरया और चुपचाप बैठने के लिए कहा. साथ ही   शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी. फिर उसने  टैक्सी को भामटसर ले गया और भामटसर से बस में बैठाकर पीड़िता को बीकानेर ले गया. रात भर लालगढ रेलवे स्टेशन रखा. दूसरे दिन बीकानेर में एक कमरे में ले गया. रात को उसके साथ दुष्कर्म किया. और उस कमरे में उसे 5-7 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा.

वहीं जब पीड़िता ने उससे छोड़ने और घर जाने की बात कही तो आरोपी ने विरोध करते हुए उसका सिर फोड़ दिया, फिर दीन मोहम्मद उसे ट्रोमों सेंटर बीकानेर ले गया. सिर में सात टांके आए, दीन मोहम्मद को बजार जाने पर में छुप कर भाग आई. घटना नोखा आकर पति को बताई.

थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगीड़ ने बताया कि पीड़िता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः 

 राजस्थान में कांग्रेस की लहर, सरकार के खिलाफ प्रदेश में एंटी इनकम्बेंसी नहीं

दिलफेंक आशिक कहे जाते थे रणवीर सिंह, दीपिका से पहले 4 हसीनाओं संग जुड़ा नाम

Read More
{}{}