trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11795464
Home >>बीकानेर

Bikaner news: खुल गई प्रशासन के सफाई के दावों की पोल,बारिश से बाजार लबालब, दुकानों में घुसा पानी

Bikaner news today: महाजन कस्बे में मानसून बारिश ने स्थानीय प्रशासन के द्वारा सफाई के दावों की पोल खोलकर रख दी है.जब मानसून की पहली बारिश का पानी भर गया ओर बाजार एक नाले जैसा लगने लगा.

Advertisement
Bikaner news: खुल गई प्रशासन के सफाई के दावों की पोल,बारिश से बाजार लबालब, दुकानों में घुसा पानी
Stop
Tribhuwan Ranga|Updated: Jul 25, 2023, 05:11 PM IST

Bikaner news:  महाजन कस्बे में मानसून बारिश ने स्थानीय प्रशासन के द्वारा सफाई के दावों की पोल खोलकर रख दी है. जहाँ एक तरफ छोटे कस्बे के बाजारों के नालो की सफाई का जिम्मा स्थानीय प्रशासन के पास होता है ऐसे में उन नालो की सफाई साल में एक बार भी नही होना एक चिंता का विषय है. जिसके कारण बाजारों में पानी भर जाता है और नीचे की दुकानों में भी पानी आने से दुकानदारों को नुकसान भी उठाना पड़ता है. 

ऐसा ही मामला ग्राम पंचायत अर्जनसर स्टेशन का है जिसमे कस्बे के एक छोटा सा बाजार लगता है और पूरा बाजार एक गल्ली में बना हुआ है ओर उसी बाजार में जब मानसून की पहली बारिश का पानी भर गया ओर बाजार एक नाले जैसा लगने लगा, बाजार में पानी भरने के साथ साथ निचली दुकानों में भी पानी चला गया जिससे काफी नुकसान हुआ, वही दूसरी ओर नेशनल हाईवे भी पानी से लबालब हो गया और आवागमन बाधित हो रहा है साफ़ तौर पे नेशनल हाइवे पर पानी की नदी सी बहने लग गई. 

और वाहनों के आवागमन स्लोव होने लगे.अर्जनसर के युवाओं ने उपखंड अधिकारी को दुरभाष के माध्यम से अवगत करवाया है लेकिन हर बार की तरह इस बार भी युवाओ को उनसे भरोसा कम लग रहा है वही इस मामले में स्थानीय लोगो का कहना है कि हर बार सरपंच से लेकर उपखंड अधिकारी व सरकार चेंज होती है लेकिन आज तक बाजार की समस्या पहले जैसी बनी हुई है.

यह भी पढ़े- बाड़मेर: पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक किया बरामद, पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही थी शराब

Read More
{}{}