trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11417216
Home >>बीकानेर

खाजूवाला: परिवारजनों के डांटने पर युवक ने खाया जहर, इलाज जारी

Khajuwala: सीमावर्ती क्षेत्र खाजूवाला में बेखौफ नशा बढ़ता जा रहा है. नशे के कारोबार में अब युवा चपेट में आ रहे हैं. अब तो यह हालात हो गए हैं कि नशा करने के लिए मना करने पर आत्महत्या करने को मजबूर हो गए है. 

Advertisement
युवक ने खाया जहर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 30, 2022, 04:08 PM IST

Khajuwala: सीमावर्ती क्षेत्र खाजूवाला में बेखौफ नशा बढ़ता जा रहा है. नशे के कारोबार में अब युवा चपेट में आ रहे हैं. अब तो यह हालात हो गए हैं कि नशा करने के लिए मना करने पर आत्महत्या करने को मजबूर हो गए है. आज खाजूवाला के वार्ड नंबर 10 निवासी 22 वर्षीय युवक फारुख ने जहर खा लिया, जिसका सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार करवाया गया. सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है.

घायल युवक के भाई रफीक ने बताया कि उसका भाई पहले शराब का आदी था और उसे शराब पीने से मना किया था. फिर वह नशे की गोलियां खाने लग गया. ऐसे में कल शाम को परिवार के सदस्यों ने उसे बैठाकर समझाया और नशे की गोली खाने से मना किया, तो वह आज सुबह 13 केवाईडी में स्थित खेत में जाकर खेत में रखा जहर खा लिया. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Update: राजस्थान में रात में गुलाबी सर्दी तो दिन में सता रही उमस, आने वाले दिनों में सर्दी और भी दिखाएगी अपना असर

जिसकी वजह से उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार जारी है. पुलिस मौके पर पहुंची और ब्यान दर्ज कर जांच शुरू की है. गौरतलब है कि सीमावर्ती क्षेत्र में इन दिनों युवा नशे के इतने आदी होते जा रहे हैं कि अब आत्महत्या करने को मजबूर होने लगे. क्योंकि क्षेत्र में अब नशे की गोलियां, अफीम, डोडा पोस्त, आदि कई प्रकार के नशे के युवा आदि होते जा रहे हैं.

Reporter: Tribhuvan Ranga

खबरें और भी हैं...

'अब बावरा हुआ मन' गाने पर वॉक करती नजर आई अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, देखें वीडियो

Railway Recruitment 2022 : राजस्थान के 10वीं पास युवाओं को रेलवे में मिलेगी नौकरी, 24 साल तक के युवा ही करें आवेदन

Rajasthan IAS Transfer List: सरकार ने दिया आईएएस कपल्स को दिवाली गिफ्ट, अब टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की दूरियां कम

Read More
{}{}