trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11468895
Home >>बीकानेर

Bikaner: गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का मामला, पुलिस हुई अलर्ट करवाई A श्रेणी की नाकाबंदी

Bikaner News: गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद बीकानेर संभाग के सभी जिलो में आज पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है.हीं शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक आने जाने वाली तमाम गाड़ियों को चेक किया जा रहा है. ऐसे में राजू ठेहट और आनंदपाल गैंग की रंजिश बहुत पुरानी है और आज के इस घटनाक्रम के साथ ही जेल कनेक्शन को भी याद किया जा रहा है.

Advertisement
पुलिस हुई अलर्ट करवाई A श्रेणी की नाकाबंदी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 03, 2022, 05:46 PM IST

Bikaner News: गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद बीकानेर संभाग के सभी जिलो में आज पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुए ए श्रेणी की नाकाबंदी कर दी है. जहां बीकानेर आईजी ओमप्रकाश के निर्देश पर रेंज के सभी शहरों में हाइवे पर सघन चैंकिंग अभियान शुरू किया गया है तो, वहीं शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक आने जाने वाली तमाम गाड़ियों को चेक किया जा रहा है. विशेष रूप से बाहर से आने वाली गाड़ियों पर पुलिस विशेष नजर बनाए हुए है.

ऐसे में राजू ठेहट ओर उसके गुर्गों का बीकानेर की रेंज में पहले दबदबा रहा है तो, वहीं उससे जुड़े कई गुर्गों पर पुलिस की पैनी नजर पहले से बनी हुई है. ऐसे में आज सीकर में हुए घटनाक्रम के बाद पुलिस ने अलर्ट करते हुए, बीकानेर से लगने वाले चारों हाइवे पर नाकाबंदी करके जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि उच्च अधिकारियों से निर्देश मिले है की आने जाने वाली सभी गाड़ियों की जांच की जाए कोई भी संदिग्ध दिखे तो उससे पूछताछ करने के निर्देश दिए गए है.

वहीं राजू ठेहट का बीकानेर जेल कनेक्शन भी आज सभी के जहन में ताजा हो गया. जहां 2014 में बीकानेर सेंट्रल जेल के अंदर मौजूद आनंदपाल पर राजू ठेहट गैंग के गुर्गों ने जानलेवा हमला करवाया था, जिसमें तीन लोगों की मौत भी हुई थी. ऐसे में राजू ठेहट और आनंदपाल गैंग की रंजिश बहुत पुरानी है और आज के इस घटनाक्रम के साथ ही जेल कनेक्शन को भी याद किया जा रहा है.

Reporter - Raunak Vyas

खबरें और भी हैं...

Hot Water Benefits: सर्दी में गर्म पानी से घटेगा वेट, मिलेगा ये बड़ा फायदा जानकर हो जायेंगे हैरान

Gym Workout: जिम में वर्कआउट के दौरान ये गलतियां हो सकती है जानलेवा

Read More
{}{}