trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11230096
Home >>बीकानेर

बीकानेर में 24 घंटे के रेस्क्यू के बाद नहर में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

बीकानेर के महाजन थाना क्षेत्र की कंवरसेन लिफ्ट में दो दिन से लापता युवक का शव मिला. स्थानीय गोताखोर कल से युवक के शव की खोज कर रहे थे. हादसा है या खुदकुशी इसके बारे अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

Advertisement
बीकानेर में 24 घंटे के रेस्क्यू के बाद नहर में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 23, 2022, 03:40 PM IST

Lunkaransar: बीकानेर के महाजन थाना क्षेत्र की कंवरसेन लिफ्ट में दो दिन से लापता युवक का शव मिला. स्थानीय गोताखोर कल से युवक के शव की खोज कर रहे थे. हादसा है या खुदकुशी इसके बारे अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

महाजन में रहने वाले एक युवक की नहर में डूबने से मौत हो गई. उसका शव 24 घंटे बाद मिला. जानकारी के मुताबिक युवक कल से घर से गायब था. उसके कपड़े नहर के पास मिले तो उसकी तलाश की गई. युवक महाजन निवासी अशोक देरासरी जो कल दोपहर से गायब होने की जानकारी बाद इधर-उधर पता लगाने पर उसके कपड़े इंदिरा गांधी नहर के पास मिले थे. इस पर नहर में तलाशी शुरू की गई.

बीती देर शाम तक नहर में तलाश हुई, लेकिन वो नहीं मिला. सुबह फिर से खोज शुरू हुई, तब कंवरसेन लिफ्ट से अशोक का शव बरामद हो गया. अभी तय नहीं हो पाया है कि अशोक वहां नहाने नहर में उतरा था या फिर सुसाइड करने के लिए. अशोक खुद का काम करता था और आर्थिक रूप से कोई खास परेशानी नहीं थी. किसी तरह के डिप्रेशन या परेशानी का मसला भी सामने नहीं आ रहा है. 

फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपर्द कर दिया. वहीं, युवक की मौत के बाद कस्बे में शोक की लहर छा गई है.

Reporter: Tribhuwan Ranga

 

यह भी पढ़ेंः Aaj ka Rashifal: मिथुन राशिवाले आज झगड़ालू इंसान से रहें दूर, मीन राशि कामकाज पर रखें पूरा ध्यान

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}