trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11332322
Home >>बीकानेर

लूणकरणसर: बैंक से सात लाख रुपए से भरे बैग की हुई चोरी, जांच में जुटी पुलिस

कैशियर रुपयों से भरे बैग को काउंटर पर रखकर पानी पीने लगा, इतने में एक नाबालिक लड़का आया और बैग टांग कर भाग गया. 

Advertisement
सात लाख रुपए से भरे बैग की हुई चोरी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 02, 2022, 07:27 PM IST

Lunkaransar: मरुधरा ग्रामीण बैंक से सात लाख रुपए से भरा बैग चोरी होने का मामला सामने आया है. कस्बे में इतनी बड़ी चोरी बैंक से होने की सूचना के बाद कस्बे में खलबली मच गई. मिली जानकारी के अनुसार मरुधरा ग्रामीण बैंक का केशियर एसबीआई बैंक से ₹700000 कैश लेकर आया था. 

यह भी पढ़ें- लूणकरणसर: मोबाइल दुकान में लगी आग, एक झटके में सब कुछ जल कर राख

साथ ही कैशियर रुपयों से भरे बैग को काउंटर पर रखकर पानी पीने लगा, इतने में एक नाबालिक लड़का आया और बैग टांग कर भाग गया. सीसीटीवी फुटेज में नाबालिग के साथ एक युवक भी नजर आया जो नाबालिक के चोरी करने से कुछ पल पहले बैंक से बाहर निकला था. चोरी की सूचना के बाद सीओ नारायण बाजिया और एसएचओ चंद्रजीत सिंह मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लेकर पुलिस टीम को चोरों की तलाश में लगा दिया. फिलहाल चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. बैंक में इतनी बड़ी चोरी होना कहीं न कहीं पुलिस और बैंक कार्मिकों की घोर लापरवाही दर्शाता है. क्योंकि बताया जा रहा है कि नाबालिग ने कर्मचारियों के पास बैंक के अकाउंर के अंदर घुस कर बैग को उठाया था.

कस्बे में पहले भी हो चुकी ऐसी वारदात
बैंक मे चोरी की घटना से पहले भी कस्बे में ग्रामीण और व्यापारियों के साथ ऐसी घटना हो चुकी है, जिसमें पलक झपकते ही उनके रुपए वाले थैले पार हो चुके हैं, लेकिन पुलिस की उदासीनता कहे या सुस्त कार्य प्रणाली किसी भी मामले में बड़ी सफलता नहीं मिली, जिससे पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न चिंह लगता है.

Reporter: Tribhuvan Ranga

जयपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: बेटे ने हथौड़े से मां के सिर को किया दोफाड़, बक्से में बंद कर कहा-हैप्पी बर्थडे टू मी

Viral Video : हाइवे पर पिटते और गिड़गिड़ाते रहे स्कूली बच्चे, पुलिस देखती रही

Read More
{}{}