trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11876344
Home >>Alwar

Bhiwadi Crime: तिगांवा गांव में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, गाली देने पर कर दी हत्या, दो बदमाश गिरफ्तार

कोटकासिम थाना क्षेत्र के तिगांवा गांव में गत 8 सितंबर को हुये ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने शनिवार देर शाम खुलासा कर दिया है.

Advertisement
Bhiwadi Crime: तिगांवा गांव में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, गाली देने पर कर दी हत्या, दो बदमाश गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 18, 2023, 09:26 PM IST

Bhiwadi Crime: कोटकासिम थाना क्षेत्र के तिगांवा गांव में गत 8 सितंबर को हुये ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने शनिवार देर शाम खुलासा कर दिया है. कोटकासिम के तिगांवा गांव मे गत 11 सितंबर को स्कूल के पीछे सड़ी गली हालत में लाश मिली थी.

पुलिस ने इस मामले में गहनता से जांच की तो सामने आया की गांव के ही रहने वाले दो युवकों ने पुरानी रंजिश को लेकर यह हत्या की थी. पुलिस ने इस मामले में सामिल दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए पूरे मामले का खुलासा किया है.

8 सितंबर को हुआ था ब्लाइंड मर्डर 

किशनगढ़ बास थानाधिकार अमित चौधरी ने बताया की गत 11 सितंबर को सुबह तिगांवा के रहने वाले 35 वर्षीय सुभाषचन्द पुत्र हरिराम यादव की लाश सडी गली अवस्था मे सरकारी स्कुल के पीछे ग्राउण्ड मे झाड़ियों मे मिली थी जिस पर उसके भाई कैलाश यादव ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसका भाई 8 सितंबर से गायब है और उसकी अज्ञात बदमाशों द्वारा हत्या कर लाश को झाड़ियों मे फेंका गया है. इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए मामले की गहनता से जांच शुरू की.

सड़ी गली हालत में मिली थी लाश 

इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करने की जिम्मेदारी किशनगढ़ बास SHO अमित चौधरी को सौंपी गई. इस ब्लाइंड मर्डर की वारदात में शामिल बदमाशों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने साईबर सेल की मदद लेते हुये घटना की जगह की बारीकी से जांच की और संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर गहनता से पुछताछ की गयी.

 पुरानी रंजिश को लेकर हत्या

पुलिस इस मामले में कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए तिगांवा के रहने वाले सदिग्ध खेमचन्द 22 पुत्र सरजीत कुम्हार और देवेन्द्र उर्फ नानु 23 पुत्र पप्पुसिह नाई तक जा पहुंची. जब पुलिस ने इन दोनों से गहनता से पुछताछ की तो इन्होंने पुरानी रंजिश को लेकर सुभाष की हत्या करना स्वीकार कर लिया.

दो महीने पहले हुआ था झगड़ा

मृतक सुभाष और आरोपी खेमचन्द के बीच करीब दो महीने पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसका बदला लेने के लिये खेमचन्द ने अपने मित्र देवेन्द्र को साथ लिया और योजना बनाकर 8 सितंबर को सुभाष की हत्या कर दी और उसके शव को स्कूल के पीछे ग्राउंड में झाड़ियों में फेंक कर छुपा दिया गया था. पुलिस ने इस वारदात में शामिल दोनों की आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

पुलिस ने किया खुलासा

वहीं दूसरी तरफ मृतक सुभाष के परिजन पुलिस की द्वारा की गई छानबीन और खुलासे से संतुष्ट नहीं हैं मृतक सुभाष की मां सावित्री का कहना है कि पुलिस के द्वारा किए जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी से संतुष्ट नहीं हैं. इसमें तीन से चार लोग और शामिल हैं पुलिस को उन लोगों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ करने चाहिए.

जब तक इस हत्या में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक मृतक की आत्मा को शांति नहीं मिलेगी और परिजन दिस पूरे मामले की दुबारा से छानबीन की मांग करते रहेंगे.

Read More
{}{}