trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11344425
Home >>Bhilwara

स्कूल से बंक मारकर गार्डन में गप्प मार रहे थे छात्र, प्रधानाचार्य बैग उठाकर ले आए

शिक्षा का स्तर सुधारने के लिए प्रधानाचार्य की ओर से लगातार नए तरीके अपनाए जा रहे हैं. शुक्रवार को गलत दिशा में जा रहे छात्रों को सही रास्ते पर लाने के लिए नागोरी गार्डन में स्कूल से बंक मारकर समय बिता रहे 20 में से 10 छात्रों को पकड़ कर उनके बैग विद्यालय लाए गए.  

Advertisement
स्कूल से बंक मारकर गार्डन में गप्प मार रहे थे छात्र, प्रधानाचार्य बैग उठाकर ले आए
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 09, 2022, 10:03 PM IST

Bhilwara: जिले के सबसे बड़े सरकारी स्कूल राजेंद्र मार्ग में शिक्षा का स्तर सुधारने के लिए प्रधानाचार्य की ओर से लगातार नए तरीके अपनाए जा रहे हैं. शुक्रवार को गलत दिशा में जा रहे छात्रों को सही रास्ते पर लाने के लिए नागोरी गार्डन में स्कूल से बंक मारकर समय बिता रहे 20 में से 10 छात्रों को पकड़ कर उनके बैग विद्यालय लाए गए. यह इस लिए किया गया ताकि उनके अभिभावकों को स्कूल में बुलाकर उन्हें वास्तविकता बताई जा सके. 

यह भी पढ़ें- Health tips: बादाम नहीं, ये 3 चीजें खाने से दिमाग चाचा चौधरी से भी तेज चलेगा

राजेंद्र मार्ग राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. श्याम लाल खटीक ने बताया की लगातार शिकायत मिल रही थी की कुछ छात्र स्कूल नहीं जाकर नागौरी गार्डन इलाके की दुकानों के बाहर बैठकर गपशप करते हैं. इस शिकायत के आधार पर वह मौके पर पहुंचे, जहां से 10 छात्रों के बैग मिले जिसे वह अपने साथ ले अए, छात्र वहां से बैग छोड़ कर भाग निकले. नागोरी गार्डन के एक दुकानदार ने बताया की 40-50 छात्र यहां स्कूल के वक्त में बैठे रहते हैं, होटल पर चाय पीने-पिलाने की साथ यहां शोर करते हैं जिससे दुकानदार भी परेशान हैं .

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

प्रधानाचार्य खटीक ने कहा कि उन्हें लगातार इस तरह की शिकायतें मिल रही थीं किउनकी स्कूल के 11वीं और 12वीं के छात्र सुबह घर से तो स्कूल के लिए निकल जाते हैं लेकिन बंक मार कर नागोरी गार्डन, कैफे और अन्य स्थानों पर समय पास करते हैं. यह छात्र अपना भविष्य ही खराब नहीं कर रहे, बल्कि अपने अभिभावकों की आंखों में भी धूल झोंक रहे हैं.

Reporter- Dilshad Khan

यह भी पढ़ें- बेटी की शादी को पैसे नहीं थे तो तस्करी की, अब बेरोजगार बेटे के लिए शुरू किया ये काम

भगवान की मूर्ति पर दिखे लंपी बीमारी के लक्षण, दर्शन के लिए मंदिर में भीड़ उमड़ पड़ी

 

Read More
{}{}