trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11290177
Home >>Bhilwara

सूदखोरों का आतंक, गुलाबपुरा में ब्याज माफिया से परेशान युवक ने की खुदकुशी

गुलाबपुरा क्षेत्र के एक होटल में ब्याज माफिया से परेशान होकर युवक के खुदकुशी कर ली. युवक ने सुसाईड नोट में रवि खटीक और सुनीता कटारिया को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया. उसके बावजूद अब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Advertisement
ब्याज माफिया से परेशान होकर युवक के खुदकुशी कर ली.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 05, 2022, 10:21 PM IST

Bhilwara: बढ़ते ब्याज माफियाओं के आतंक के खिलाफ ब्राह्मण समाज ने आज जिला कलेक्ट्री पर जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस और समाज के लोगों के बीच गहमागहमी का माहौल भी बन गया.

ब्याज माफिया से परेशान होकर युवक के खुदकुशी कर ली
आपको बता दें की पिछले दिनों गुलाबपुरा क्षेत्र के एक होटल में ब्याज माफिया से परेशान होकर युवक के खुदकुशी कर ली. युवक ने सुसाईड नोट में रवि खटीक और सुनीता कटारिया को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया. उसके बावजूद अब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

सकल ब्राह्मण समाज ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया
आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार को सकल ब्राह्मण समाज ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. इस दौरान कलेक्टर चैंबर के बाहर पुलिस और समाज के लोग आमने-सामने हो गये. इसके चलते कुछ देर के लिए वहां हंगामा हो गया. जिले के शंभुगढ़ थाना सर्किल में रहने वाले एक युवक राजेंद्र शर्मा ने ब्याज माफिया रवि उर्फ डेविड और सुनीता कटारिया से परेशान होकर गुलाबपुरा क्षेत्र के एक होटल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

ब्याज माफिया की गिरफ्तारी की मांग
इस घटना को लेकर ब्राह्मण समाज के लोगों में रोष है. शुक्रवार को सकल ब्राह्मण समाज ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर प्रदर्शन करते हुये ब्याज माफिया की गिरफ्तारी की मांग की. बाद में कलेक्टर को ज्ञापन देने समाज के लोग उनके चेंबर पहुंचे, जहां अंदर जाने की बात को लेकर पुलिस और समाज के लोग आमने-सामने हो गये. बाद में कलेक्टर आशीष मोदी भी चेंबर से बाहर आ गये.

वहीं एसपी आदर्श सिद्धू और डीएसपी सिटी नरेंद्र दायमा भी वहां पहुंच गये. पुलिस अधीक्षक सिद्धू ने ब्राह्मण समाज को आश्वस्त किया कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ब्याज माफियाओं का आतंक
आपको बता दें कि भीलवाड़ा जिले में ब्याज माफियाओं के आतंक से परेशान कई लोग अपनी जान गवा चुके हैं और कई अपने परिवार से दूर चुप कर जिंदगी बिता रहे हैं. पुलिस की नाकामियों के कारण ही इन माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं.

कई थानों में रवि और डेविड खटीक के खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज
भीलवाड़ा शहर के कई थानों में रवि और डेविड खटीक के खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज हैं लेकिन पुलिस प्रभावी कार्रवाई नहीं कर पाती जिसके कारण यह ब्याज माफिया जमानत पर रिहा होकर फिर से पुलिस को नाकाम साबित कर धड़ल्ले से ब्याज का यह कारोबार चलाता है और पुलिस भ्रष्टाचार के चलते इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाती.

Read More
{}{}