trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11345643
Home >>Bhilwara

टीचर के थप्पड़ से फटा छात्र के कान का पर्दा, प्रिंसिपल ने कहा- स्कूल के बाहर का मामला

Jahazpur: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी इलाके के सुठेपा गांव के सरकारी स्कूल में एक टीचर द्वारा 10वीं के स्टूडेंट से मारपीट का मामला सामने आया है. टीचर की पिटाई से स्टूडेंट के कान का पर्दा फट गया. 

Advertisement
फटा छात्र के कान का पर्दा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 10, 2022, 06:15 PM IST

Jahazpur: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी इलाके के सुठेपा गांव के सरकारी स्कूल में एक टीचर द्वारा 10वीं के स्टूडेंट से मारपीट का मामला सामने आया है. टीचर की पिटाई से स्टूडेंट के कान का पर्दा फट गया. 

वहीं क्लास में हुई मारपीट के चलते स्टूडेंट पहले तो बेहोश हो गया और उसके बाद स्टूडेंट को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसके कान में ज्यादा दर्द होने से उसे भीलवाड़ा भेज दिया गया. मामला गुरुवार का बताया जा रहा है, तीन दिनों तक स्कूल की ओर से इस मामले को दबाया गया. इसके बाद जब बच्चे के कान पर चोट की बात गांव में फैली तो उसके बाद मामले की सबको जानकारी मिली. 

स्कूल प्रबंधन इस मामले को स्कूल के बाहर का बता रहा है. बताया जा रहा है कि सुपेठा गांव के सरकारी स्कूल में अनुज सेन नाम का स्टूडेंट 10वीं कक्षा में पढ़ता है. गुरुवार को वह अपनी कक्षा में पढ़ाई कर रहा था. इस दौरान स्कूल के ही एक टीचर कक्षा में पढ़ा रहे थे. कक्षा में स्टूडेंट बाते भी कर रहे थे. टीचर के मना करने पर भी कोई नहीं मान रहा था, ऐसे में टीचर अनुज के पास गया और उसके कान पर जोर से थप्पड़ मार दिया, जिससे अनुज एक बार अचेत होकर नीचे गिर गया. 

यह भी पढ़ें - सीएम अशोक गहलोत के गढ़ में आज अमित शाह, OBC वोट बैंक पर पार्टी की नजर

कान में काफी दर्द होने पर स्कूल के ही टीचर उसे हॉस्पिटल लेकर गए, वहां उपचार के बाद भी अनुज के कान का दर्द कम नहीं हुआ. इसके बाद उसके परिजन उसे भीलवाड़ा में एक निजी हॉस्पिटल में ले गए, जहां उसके कान का पर्दा फट जाने की पुष्टी हुई. इसके बाद परिजनों ने स्कूल में टीचर की शिकायत भी की लेकिन उसके बाद परिजनों ने आगे कहीं भी इसकी शिकायत नहीं की.

गुरुवार से स्कूल प्रबंधन कर रहा था टालमटोल
बताया जा रहा है कि अनुज को टीचर ने गुरुवार को थप्पड़ मारा था, जिससे उसके कान का पर्दा फटने की बात सामने आ गई थी. कस्बे में इस बात को लेकर आक्रोश भी फैल गया था, लेकिन स्कूल प्रबंधन इस बात को स्कूल के बाहर की बताकर टालमटोल कर रहा था.

प्रिंसिपल ने यह कहा
इस मामले में जब स्कूल के कार्यवाहक प्रिंसिपल राधेश्याम सैनी से पूछा गया तो उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि यह स्कूल के बाहर का प्रकरण होगा. मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

जांच के बाद कार्रवाई करेंगे
कोटडी सीबीईओ सत्यनारायण शास्त्री ने बताया कि स्टूडेंट से मारपीट और उसके कान का पर्दा फटने की जानकारी मिली है. इस संबंध में स्कूल स्टॉफ से जानकारी मांगी गई है, पूरी जांच होने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Reporter: Mohammad Khan

भीलवाड़ा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Sawai Madhopur : किन्नरों से बचने के लिए ट्रेन से कूदे युवक, दुरंतो की चपेट में आने से दो की दर्दनाक मौत

Video: ‘गर्लफ्रेंड’ के लिए कमर तक पानी भरी सड़क में लड़के ने दौड़ाई बाइक, लोग बोले- टूरू लाब

Chanakya Niti: इन हरकतों की वजह से जल्दी बूढ़े हो जाते हैं पुरुष, न करें ये काम तो रहेंगे जवान

Read More
{}{}