trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11419971
Home >>Bhilwara

भीलवाड़ा दौरे पर पहुंची राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रेहाना रियाज, दिए अहम निर्देश

भाजपा हमलावर के सवाल पर रियाज ने कहा कि यह मुद्दा पुराना है और भाजपा शासन में भी कईं जगह घटनाएं हो रही है वह उनको दिखता नहीं है. इसमें सरकार ने पहले भी कार्रवाई की थी और आज भी हम इसको गंभीरता से लेकर जांच कर रहे है. महिला आयोग भी चाहता है कि जो अन्याय पहले हुआ था वर्तमान में ऐसा अन्याय नहीं हो.

Advertisement
भीलवाड़ा दौरे पर पहुंची राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रेहाना रियाज, दिए अहम निर्देश
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 01, 2022, 12:58 PM IST

Bhilwara: राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रेहाना रियाज चिश्ती आज एक दिवसीय भीलवाड़ा जिले के दौरे पर रही, जहां भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में जिला कलेक्टर आशीष मोदी और कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू के साथ जिले के पडेर की घटना को लेकर बैठक ली. उन्‍होंने इसको गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को पूर्ण जांच करने के निर्देश दिए.

बैठक के बाद उन्‍होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि महिला अत्याचार की घटना नहीं हो, इसके लिए सरकार प्रशासन वह महिला आयोग जागरूक है. हम प्रदेश मे लगातार जनसुनवाई कर रहे हैं. पंडेर के मामले को लेकर महिला आयोग के अध्यक्ष ने कहा कि 2019 का मामला है. 25 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. लगातार प्रशासन नजर बनाए हुए हैं. 

य़ह भी पढ़ें- शुक्र देव ने किया तुला में प्रवेश, इन राशियों के शुरू हुए अच्छे दिन, खूब होगा मुनाफा

भाजपा हमलावर के सवाल पर रियाज ने कहा कि यह मुद्दा पुराना है और भाजपा शासन में भी कईं जगह घटनाएं हो रही है वह उनको दिखता नहीं है. इसमें सरकार ने पहले भी कार्रवाई की थी और आज भी हम इसको गंभीरता से लेकर जांच कर रहे है. महिला आयोग भी चाहता है कि जो अन्याय पहले हुआ था वर्तमान में ऐसा अन्याय नहीं हो. मैंने आज कलेक्टर व एसपी से तथ्यात्मक रिपोर्ट ली व प्रशासन से भी वार्ता की है. सरकार किसी भी क्रिमिनल को माफ नहीं करना चाहती है.

Reporter- Dilshad Khan

य़ह भी पढ़ें- 8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय

Read More
{}{}