trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11322778
Home >>Bhilwara

भीलवाड़ा में कई महिलाओं से रेप:अश्लील वीडियो बनाकर महीनों किया दुष्कर्म, Video बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Mandalgarh: मांडलगढ़ उपखण्ड थाना क्षेत्र के एक गांव मे विवाहित महिला सहित अन्य कई महिलाओं के अश्लील वीडियो बना कर रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Advertisement
अश्लील वीडियो बनाकर किया रेप
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 28, 2022, 11:10 AM IST

Mandalgarh: मांडलगढ़ उपखण्ड थाना क्षेत्र के एक गांव मे विवाहित महिला सहित अन्य कई महिलाओं के अश्लील वीडियो बना कर रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

6 युवकों के खिलाफ बीगोद थाने में मामला दर्ज
इस मामले में एक पीड़ित महिला ने हिम्मत जुटा कर आरोपी पप्पूलाल कुमावत समेत 6 युवकों के खिलाफ बीगोद थाने में मामला दर्ज कराया हैं. मामले की जांच मांडलगढ़ DSP ज्ञानेंद्र सिंह कर रहे है.

महिला को आरोपी ने बहला फुसला कर उसके घर बुलाया
पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह आरोपी पप्पूलाल कुमावत के खेत पर मजदूरी करने जाती थी,इस दौरान आरोपी से उसकी अच्छी जान पहचान थी. करीब दो माह पूर्व महिला को आरोपी ने बहला फुसला कर उसके घर बुलाया और जबरन रेप कर वीडियो बना लिया और घटना के बारे में किसी को नहीं बताने के साथ अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली.

जबरन रेप कर वीडियो बना लिया
इस बीच आरोपी पप्पूलाल ने अपने 5 अन्य साथियों से भी पीड़ित महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. जानकारी में आया कि आरोपी ने अन्य कई महिलाओं को हवश का शिकार बना कर उनके अश्लील वीडियो बनाए, जो इन दिनों सोशल मीडिया वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अलवर हनीट्रेप खुलासा: हुस्न के जाल में फंसाकर वसूलती थी मोटी रकम, महिला पूर्व में भी हो चुकी गिरफ्तार

अश्लील वीडियो सामने आने के बाद सभी आरोपी फरार
बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर महिलाओं के अश्लील वीडियो सामने आने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए है. उधर पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज करने के साथ मेडिकल कराया हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही हैं.

Read More
{}{}