trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12126468
Home >>Bhilwara

Bhilwara news: SP राजन दुष्यंत ने संभाला भीलवाड़ा का कार्यभार,कहा-प्राथमिकताओं पर ....

Bhilawara news: भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी राजन दुष्यंत ने शनिवार को भीलवाड़ा के नए पुलिस अधीक्षक का कार्यभार संभाल लिया.भीलवाड़ा जिला चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़ और मध्यप्रदेश के नीमच, मंदसौर अफीम उत्पादन केंद्र से जुड़ा है, ऐसे में हमारा प्रयास तस्करों के आका तक पहुंचने का रहेगा.   

Advertisement
SP राजन दुष्यंत
Stop
Dilshad Khan|Updated: Feb 24, 2024, 05:53 PM IST

Bhilawara news: भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी राजन दुष्यंत ने शनिवार को भीलवाड़ा के नए पुलिस अधीक्षक का कार्यभार संभाल लिया. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार और पुलिस मुख्यालय की प्राथमिकताओं पर मुख्य फोकस होगा.

जनता के सहयोग की उम्मीद
मीडिया से बातचीत के दौरान एसपी दुष्यंत ने कहा कि खासकर वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए कानून व्यवस्था और अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने की दिशा में काम किया जाएगा. उन्होंने भीलवाड़ा जिले की जनता के सहयोग की उम्मीद करते हुए कहा कि जनता के सहयोग से ही अपराधियों और अपराधो पर अंकुश लगाया जाना संभव है. 

उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा कि जनता को साथ लेकर अच्छी पुलिसिंग की व्यवस्था करें. मादक पदार्थ तस्करी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा जिला चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़ और मध्यप्रदेश के नीमच, मंदसौर अफीम उत्पादन केंद्र से जुड़ा है, ऐसे में हमारा प्रयास तस्करों के आका तक पहुंचने का रहेगा. 

दुष्परिणामों को भी देख लें
एसपी दुष्यंत ने कहा कि अपराध नियंत्रण के लिए प्रभावी कदम उठाए जाएंगे. सोशल मीडिया की बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि यह एक महत्वपूर्ण फैक्ट है, उन्होंने कहा मेरी जनता से अपील है कि किसी प्रकार की पोस्ट डालने से पहले उसके दुष्परिणामों को भी देख लें, क्योंकि पुलिस आपत्तिजनक और वैमनस्य पैदा करने वाले कंटेंट को बर्दाश्त नहीं करेगी. 

मैंने चित्तौड़ और पाली जिले में भी इस प्रकार के मामलों को गंभीरता से लिया और बड़े स्तर पर कार्रवाई की थी. भीलवाड़ा में भी सोशल मीडिया को लेकर कदम उठाए जाएंगे. अशांति फैलाने वाले कतई बर्दाश्त नहीं किए जायेगे.

यह भी पढ़ें:पशुपालकों को मिली बड़ी सौगात,5 मोबाइल वेटरनरी यूनिट को BJP नेता ने दिखाई हरी झंडी

यह भी पढ़ें:पशुपालकों को घर बैठे पशु चिकित्सा सेवाओं का लाभ,प्रतापगढ़ को मिला 10 मोबाइल वैन का तोहफा

यह भी पढ़ें:मोबाइल पशु चिकित्सा सेवा वाहनों का हुआ शुभारंभ,सांसद बहेड़िया ने कहा-प्रधानमंत्री की दूरदर्शी सोच का....

Read More
{}{}