trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12358997
Home >>Bhilwara

Rajasthan Brutal Crime: बाथरूम में नहाने के दौरान नग्न अवस्था में महिला को डायन बताकर जमकर कूटा, पीड़िता की आंख आईं बाहर

Rajasthan Brutal Crime: बाथरूम में नहाने के दौरान नग्न अवस्था में महिला को डायन बताकर उसके साथ जमकर मारपीट की गई. मारपीट में महिला की आंखें तक बाहर आ गई. मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
Rajasthan Brutal Crime: बाथरूम में नहाने के दौरान नग्न अवस्था में महिला को डायन बताकर जमकर कूटा, पीड़िता की आंख आईं बाहर
Stop
Dilshad Khan|Updated: Jul 29, 2024, 08:17 PM IST

Brutal Crime Rajasthan: शाहपुरा  के बनेड़ा उपखंड क्षेत्र के कासोरिया ग्राम पंचायत के विजयपुर ग्राम से सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला दो भाइयों से जुड़ा है. जब छोटे भाई की पत्नी के पीहर पक्ष के लोगों ने बड़े भाई की पत्नी को बाथरूम में नहाने के दौरान नग्न अवस्था उससे जमकर मारपीट की. साथ ही उसे डायन भी बताया.

मारने वालों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल है. महिला का जिस्म बुरी तरह से छलनी हो गया. वहीं महिला की आंख बाहर निकल गई. एक पड़ोसी ने महिला को बचाने के चक्कर में उसका वीडियो बना लिया.

मारपीट करने वालों ने वीडियो बनाने वाले के साथ भी मारपीट करने की कोशिश की. उक्त माजरा गुसाई समाज के परिवार में हुआ है. बताया गया की देवरानी और जेठानी के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. तो देवरानी ने अपने पीहर खामोर के परिजनों को इस बारे में बताया.  जिसके बाद देवरानी के पीहर वाले एक महिला सहित तीन व्यक्ति दिनदहाड़े घर में घुस गए और उसकी जेठानी के साथ लकड़ियों और जूते से मारपीट की.

बताया जा रहा है कि अगर वीडियो नहीं बन रहा होता तो महिला की जान भी जा सकती थी. महिला से जब मारपीट हुई तब वह स्नान कर रही थी और निर्वस्त्र थी. आरोपियों ने वीडियो वायरल ना करने और  पुलिस वालों को मामले के बारे में नहीं बताने की धमकी दी. इस दौरान गांव के लोग भी महिला का बचाव करने के लिए नहीं आए. हालांकि घटना के बाद मौके पर काफी भीड़ हो गई थी. उसके बाद रायला पुलिस वहां पहुंची. रायला पुलिस ने भीलवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय में उपचार के लिए महिला को भर्ती कराया है.  फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

Read More
{}{}