trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11305116
Home >>Bhilwara

हमीरगढ़: नकाबपोश बदमाश ने घर में घुसकर की महिला की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

घटना की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रेयी, सीओ सदर रामचंद्र चौधरी, हमीरगढ़ थाना प्रभारी पुष्पा कांसोटिया, सहित एफ एस एल टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

Advertisement
घटना स्थल पर जानकारी लेती पुलिस
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 16, 2022, 03:17 PM IST

Bhilwara: जिले के हमीरगढ़ थाना क्षेत्र में अज्ञात हमलावर ने बीती रात एक बुजुर्ग दंपति पर जानलेवा हमला किया, जिसमें एक महिला मौत हो गई. महिला की बाथरूम में लाश मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई, जबकि महिला की हत्या के बाद बदमाश ने उसके पति को भी फांसी लगाकर मारने का प्रयास किया लेकिन पति ने लगातार संघर्ष किया, ऐसे में बदमाश वहां से भाग छूटा.

जानकारी के अनुसार हमीरगढ़ कस्बे के होली का चौक के पास गली में 70 वर्षीय नाथूलाल पुत्र बंशीलाल सोमानी, अपनी पत्नी प्रेम देवी व मानसिक विक्षिप्त पोते के साथ रह रहें थे. इस दौरान अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया. पड़ोसियों की सूचना पर हमीरगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने घायल नाथूलाल को उपचार के लिए एमजी अस्पताल भिजवा दिया. घायल बुजुर्ग ने बताया कि सोमवार शाम 7:30 बजे वह घर पर खाना खा रहें थे, उन्होंने खाने का एक निवाला मुंह में रखा ही था कि एक नकाबपोश बदमाश घर में घुस आया और दरवाजा बंद कर दिया बदमाश ने पहले बाथरूम में उसकी पत्नी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और बाद में उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया, लेकिन वह संघर्ष करता रहा और दो बार बदमाश के चंगुल से मुक्त हो गया. बाद में बदमाश मौके से भाग छूटा और वह अचेत हो गए.

बुजुर्ग ने बताया कि उसके दो बेटे हैं और दोनों ही मुंबई रहते हैं. बेटों का फोन आने पर ही पड़ोसियों को वारदात की जानकारी मिली. घटना की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रेयी, सीओ सदर रामचंद्र चौधरी, हमीरगढ़ थाना प्रभारी पुष्पा कांसोटिया, सहित एफ एस एल टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

Reporter - Dilshad Khan

भीलवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- एक्स के साथ 'पैचअप' करवा सकती हैं ये बातें, फिर मिल जाएगा आपका पुराना प्यार!

यह भी पढे़ं- आपकी ये आदतें ही बनाती हैं आपको कंगाल, गरुड़ पुराण में किया गया है जिक्र

यह भी पढे़ं- जालोर की घटना पर राजेन्द्र राठौड़ ने कहा- आवाज को लाठी के दम पर जबरन कुचला जा रहा

यह भी पढे़ं- Jalore Dalit Student Death: ग्रामीणों ने की पत्थरबाजी, पुलिस ने किया हल्के बल का प्रयोग

 

Read More
{}{}