trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11332323
Home >>Bhilwara

मांडलगढ़: बदमाशों ने 70 साल की महिला से छीना सोने की चेन, लोगों में आक्रोश

 क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि कस्बे में किसी के घर का पता पूछने के बहाने तो किसी व्यक्ति के नाम जानने के लिए महिलाओं को निशाना बना रहे हैं, ताजा मामला बिजौलियां कस्बे का है, जहां 70 साल की बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन झपटकर बदमाश फरार हो गए.

Advertisement
मांडलगढ़: बदमाशों ने 70 साल की महिला से छीना सोने की चेन, लोगों में आक्रोश
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 02, 2022, 07:28 PM IST

मांडलगढ़: क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि कस्बे में किसी के घर का पता पूछने के बहाने तो किसी व्यक्ति के नाम जानने के लिए महिलाओं को निशाना बना रहे हैं, ताजा मामला बिजौलियां कस्बे का है, जहां 70 साल की बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन झपटकर बदमाश फरार हो गए. दिनदहाड़े इस वारदात से कस्बे में सनसनी फैल गई. वहीं, बदमाशों ने खुलेआम इस वारदात से पुलिस को चुनौती दे डाली.

बिजौलियां कस्बे में आए दिन आपराधिक घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश पनप रहा है. वहीं, पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. एक बुजुर्ग महिला को दिन दहाड़े बदमाशों ने टारगेट कर उसके उसके गले मे पहनी करीब एक लाख रुपए की सोने की चेन छीनकर फरार हो गए. वारदात के समय बाइक सवार एक बदमाश हैलमेट पहन रखा था. बाइक पर बैठे दूसरे बदमाश ने बुजुर्ग महिला को धक्का मार कर नीचे गिराया ओर चेन खींच ली.

चैन झपटने के बाद बुजुर्ग महिला ने हल्ला मचाया ओर बदमाशों के पीछे भागी ,लेकिन लाल रंग की बाइक से बदमाश भागने में सफल हो गए. यह वारदात मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, सूचना मिलने पर बिजौलियां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों के हुलिए के आधार पर पकड़ने में जुट गई, लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे.

क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से लूट की वारदातें लगातार बढ़ रही है, लेकिन पुलिस की ढीली गश्त व्यवस्था के कारण अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद है. दिन हो या रात अपराधी वारदात को अंजाम देने से गुरेज नहीं करते जिसके कारण क्षेत्र में लगातार दहशत का माहौल बना हुआ है. महीनों तक पुलिस वारदात का खुलासा ही नहीं कर पाती जिसके कारण लगातार यह वारदातें बढ़ रही हैं.

Reporter- Dilshad khan

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}