trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11360987
Home >>Bhilwara

जहाजपुर: असंतुलित ट्रेलर ने अपने ही साथी के ट्रेलर को मारी टक्कर, चालक गंभीर घायल

जहाजपुर उपखंड क्षेत्र के जालमपुरा चौराहे पर ग्रिड के पास एनएच 148 डी पर बने स्पीड ब्रेकर पर असंतुलित होकर अपने ही ट्रेलर चालक ने आगे चल रहे अपने ही ट्रेलर चालक साथी को पीछे से टक्कर मार दी. 

Advertisement
जहाजपुर: असंतुलित ट्रेलर ने अपने ही साथी के ट्रेलर को मारी टक्कर, चालक गंभीर घायल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 21, 2022, 12:11 PM IST

Jahazpur: जिले के जहाजपुर उपखंड क्षेत्र के जालमपुरा चौराहे पर ग्रिड के पास एनएच 148 डी पर बने स्पीड ब्रेकर पर असंतुलित होकर अपने ही ट्रेलर चालक ने आगे चल रहे अपने ही ट्रेलर चालक साथी को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें पीछे चल रहे ट्रेलर का चालक गंभीर घायल हो गया. 

वहीं, दुर्घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने गंभीर घायल हुए ट्रेलर चालक यूसुफ मोहम्मद पिता हकीम मोहम्मद निवासी लाडला गांव तहसील कामा भरतपुर को निजी वाहन में जहाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां घायल ट्रेलर चालक का उपचार शुरू हुआ. ग्रामीणों की सूचना पर जहाजपुर थाना पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को रोड से साइड करवा रोड पर वाहनों की आवाजाही शुरू करवाई. 

जहाजपुर थाना अधिकारी डूली सिंह गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि फोन पर सूचना मिली की जहाजपुर जालमपुरा चौराहे के बिजली विभाग ग्रीड के पास ट्रेलर ने ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक घायल हुआ है. वहीं, सूचना पर जहाजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को रोड से हटवाया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जहाजपुर पहुंची, जहा गंभीर घायल युवक से मामले की जानकारी ली. 

घायल ट्रेलर चालक के साले नसीर मोहम्मद ने जानकारी देते हुए बताया कि वह और उसके जीजा एक ही कंपनी का ट्रेलर चलाते हैं. दोनों भरतपुर से निंबाहेड़ा जा रहे थे कि रास्ते में ही रोड पर स्पीड ब्रेकर पर असंतुलित होकर जीजा ने मेरे ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर घायल हो गए, जिनको जहाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां फिलहाल उसका उपचार जारी है. 

Reporter- Dilshad Khan 

भीलवाड़ा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

मां के सामने बेटी और दामाद मनाते हैं सुहागरात, रात को सोती है साथ

IAS टीना डाबी को आईएएस प्रदीप गवांडे ने कैसे किया प्रपोज, जानिए कैसे हुई मुलाकात?

Read More
{}{}