trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11811329
Home >>Bhilwara

भीलवाड़ा में नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप,आरी से गर्दन और हाथ के किए टुकड़े

भीलवाड़ा में नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप कर आरी से गर्दन और हाथ के टुकड़े कर दिये गए. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
भीलवाड़ा में नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप,आरी से गर्दन और हाथ के किए टुकड़े
Stop
Dilshad Khan|Updated: Aug 05, 2023, 02:16 PM IST

Bhilwara: जिले के कोटडी थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप और हत्या कर भट्टी में शव जलाने के मामले में नया मोड़ आया है. किशोरी के साथ गैंगरेप और उसकी हत्या के बाद आरोपी शव को डेरों के पास ले आए थे. यहां आरी से गर्दन और हाथ के टुकड़े किए. उसके बाद शव को एक कट्टे में भरकर डेढ़ किलोमीटर दूर झाड़ियों में फेंक दिया गया था. 

शव को किया पुलिस ने बरामद

इस दौरान एक हाथ घटना स्थल पर रह जाने से उसे भट्टी में जलाने की कोशिश की थी. इससे आरोपी हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने शुक्रवार तड़के आरोपियों की निशानदेही पर शव बरामद कर लिया है. पुलिस ने शव को बरामद करके पोस्ट मार्टम के लिए एमजी चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है. पोस्ट मार्टम के बाद खुलासा होगा कि उसके साथ क्या हुआ था.

उधर इस घटना के बाद बाल आयोग की टीम शुक्रवार को घटना स्थल पर पहुंची ओर घटना की जानकारी ले रही है. इस टीम में राजीव मेघवाल समेत अन्य सदस्य शामिल है.उल्लेखनीय है कि कोटड़ी क्षेत्र की किशोरी बुधवार को बकरिया चराने जंगल गई थी जो शाम को पुन: घर न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश की थी. देर रात उसका एक हाथ कोयले की भट्टी में जलता हुआ मिला था. 

मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

उसके बाद यह सनसनी फैल गई थी कि किशोरी की हत्या करने के बाद उसे कोयले की भट्टी में जला दिया गया था. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है. चारों आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के बीच एमजी हॉस्पिटल में मेडिकल के लिए लाया गया है.
वहीं इस दौरान भाजपा नेता अतर सिंह भड़ाना के नेतृत्व में स्थानीय कोटड़ी थाने की बड़ी लापरवाही बताते हुए जिला कलेक्टर आशीष मोदी और एसपी आदर्श सिद्धू से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की.

इस दौरान एसपी और भाजपा नेताओं के बीच गहमा गहमी हो गई. मामला इतना बढ़ा के भाजपा नेताओं ने एसपी पर दलाली खाने का आरोप लगाते हुए कलेक्टर के चेंबर में ही धरना शुरू कर दिया. आधे घंटे चले गहमागहमी के माहोल के बाद एसपी और कलेक्टर ने मामले में प्रारंभिक रूप से दोषी पाए कोटड़ी थाना प्रभारी खिवराज गुर्जर, कांस्टेबल विष्णु गुर्जर को सस्पेंड करने का आश्वासन दिया और घटना के वक्त ड्यूटी पर तैनात ऑफिसर लियाकत अली के सस्पेंड आदेश जारी किए है. 

एसपी और कलेक्टर ने मामले में दोषी पाये जाने वाले हर अधिकारी पर विभागीय कार्रवाई का आश्वासन दिया है. आश्वासन के बाद भाजपाइयों ने धरना समाप्त कर दिया. भाजपा नेता भड़ाना का कहना था कि प्रशासन के आश्वासन के बाद अब आगे क्या कार्रवाई दोषी अधिकारियों पर की जाती है हमे उसका इंतजार है, प्रशासन के आदेश के बाद ही भाजपा आगे की रणनीति बनाएगी.

ये भी पढ़ें-

Belly Fat भी ना बढ़े और मीठे की तलब मिट जाए तो डाइट में शामिल करें ये 5 चीजें

Amazon Sale में मिल रही है धमाकेदार छूट, रनिंग शूज से लेकर स्मार्ट टीवी, AC सब सस्ता

रक्षाबंधन पर बहन को दे सकते हैं ये गिफ्ट, जानिए 10 बजट फ्रेंडली ऑप्शन

Railway Recruitment 2023: भारतीय रेलवे में 1300 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी, जानिए कैसे करें आवेदन

Read More
{}{}