trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12003881
Home >>Bhilwara

Bhilwara: भीलवाड़ा में धीरज गुर्जर के साथ महुआ मोइत्रा का पुतला फूंका, जानें क्या रही वजह

झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य धीरज साहू और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और जहाजपुर से विधानसभा प्रत्याशी धीरज गुर्जर के साथ ही टीएमसी की सांसद रही महुआ मोइत्रा का सूचना केन्द्र पर भाजपा ने पुतला फूंककर विरोध जताया है.

Advertisement
Bhilwara: भीलवाड़ा में धीरज गुर्जर के साथ महुआ मोइत्रा का पुतला फूंका, जानें क्या रही वजह
Stop
Dilshad Khan|Updated: Dec 10, 2023, 05:30 PM IST

Bhilwara News: झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य धीरज साहू और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और जहाजपुर से विधानसभा प्रत्याशी धीरज गुर्जर के साथ ही टीएमसी की सांसद रही महुआ मोइत्रा का सूचना केन्द्र पर भाजपा ने पुतला फूंककर विरोध जताया है. भाजपा ने भ्रष्टाचार, गुण्डागर्दी के खिलाफ नारेबाजी भी की.

सूचना केन्द्र पर भाजपा के वरिष्ठ नेता पेन्टर सूरज के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य धीरज प्रसाद साहू के यहां आयकर विभाग के छापेमारी में मिली तीन सौ करोड रुपए की नकदी के मामले को भ्रष्टाचार से जोड़ते हुए गंभीर आरोप लगाये. वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर की गुण्डागर्दी और टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा द्वारा पैसे लेकर लोकसभा में प्रश्न पूछने के मामले को लेकर आज पुतला फूंका.

इस दौरान भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी से पूछना चाहिए कि यह मोहब्बत की कौनसी दुकान है जहां सांसद के परिसर से तीन सौ करोड़ रुपए मिले है. वहीं भीलवाड़ा में कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर पर पेन्टर सूरज ने गुण्डागर्दी का आरोप भी लगाया. सूरज पेन्टर ने कहा कि जहाजपुर की जनता ने ईंट का जवाब पत्थर से दिया है. उन्होंने कहा कि जहाजपुर के ऐसे मतदाताओं का भाजपा आभार जताती है. इस मौके पर नंदकिशोर राजपुरोहित, विजय लढ़ा, अनिल जैन, गोपाल तेली, प्रहलाद त्रिपाठी सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे, जिन्होंने जमकर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें- 

सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड : जयपुर पुलिस कमिश्नर का दावा जल्द दोनों शूटर्स होंगे जयपुर पुलिस की गिरफ्त में, अहम कड़ी पुलिस के हाथ लगी

Gogamedi Murder Case: स्कूटी सवार हेमराज खटीक अब भी जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा जंग, पत्नी बेटी लगा रही न्याय की गुहार, सुध लेने वाला कोई नहीं

Read More
{}{}