trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11252233
Home >>Bhilwara

नशे में धुत ट्रक चालक ने दर्जन भर वाहनों को लिया चपेट में, बाइक सवार की मौत, चार लोग घायल

शराब के नशे में धुत ट्रक चालक ने आधा दर्जन के करीब वाहन चपेट में ले लिए इस हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हुई है जबकि तीन से चार अन्य गंभीर घायलों को एमजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार जारी है.

Advertisement
शहर में मौत का तांडव किया.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 11, 2022, 07:14 AM IST

Bhilwara: हाईवे पर हादसे को अंजाम देने के बाद एक तेज रफ्तार बेकाबू और रुई से भरी ओवर लोड ट्रक ने शहर में मौत का तांडव किया. शराब के नशे में धुत ट्रक चालक ने आधा दर्जन के करीब वाहन चपेट में ले लिए इस हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हुई है जबकि तीन से चार अन्य गंभीर घायलों को एमजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार जारी है.

प्रताप नगर थाना प्रभारी राजेंद्र गोदारा ने बताया की खडेश्वरी महाराज मंदिर के नजदीक बेकाबु ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया. इसके बाद भी चालक ट्रक को तेजी से भगाता हुआ अन्य वाहनों को चपेट में लेता हुआ संतोषी माता मंदिर तक जाने के बाद पलट गया. हादसे में युवक शुभम सोनी निवासी बिजोलिया की मौत हो गई, जबकि खुद ट्रक चालक सहित तीन-चार लोगों घायल हुए है. पुलिस के अनुसार, रविवार शाम को गंगापुर तिराहे की ओर से वाहन को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक भीड़ को पीछे आता देख ट्रक को तेज गति से खडेश्वरी महाराज मंदिर रोड पर ले गया, जहा इस बेकाबू ट्रक ने एक बाइक सवार को कुचला दिया, जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

 इसके बाद भी चालक ने ट्रक को नहीं रोका और तेजी से भगाकर ले गया. इस दौरान वह एक बाइक, अल्टो कार और लोडिंग टेंपो को चपेट में लेता हुआ पुलिस लाइन का गेट क्रॉस कर संतोषी माता मंदिर के सामने जाने के बाद टायर फटने के कारण पलट गया. हादसे में ट्रक सवार तीन से चार लोग घायल हो गये.

 उधर, इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. पुलिस का कहना है कि घायलों को एमजी अस्पताल भिजवा दिया गया, जहां एक अन्य की हालत थोड़ी गंभीर बनी हुई है, बाकी सभी घायलों का उपचार जारी है. पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों को सूचना देने के साथ ही शव को एमजी हॉस्पिटल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया है परिजनों के आने के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें - पीएचसी भाड्खा को मिला एनक्यूएएस अवार्ड, बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने का किया वादा

हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक चालक की आक्रोशित भीड़ ने मौके पर ही धुनाई भी कर दी, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक हादसे के दौरान शराब के नशे में धुत था और हाईवे पर एक वाहन को टक्कर मारने के बाद भीड़ से बचने के लिए तेज गति से ट्रक चलाते हुए शहर में आ गया. और एक युवक को मौत के घाट उतारने के साथ ही आधा दर्जन के करीब वाहनों को टक्कर मार दी यदि टायर फटकर ट्रक नहीं पड़ता तो शायद और भी कई लोगों की जान जा सकती थी इसी बात को लेकर आक्रोशित भीड़ ने पलटे हुए ट्रक में फंसे चालक को पहले बाहर निकाला उसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर दी.

Reporter-Dilshad Khan

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Read More
{}{}