trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11630939
Home >>Bhilwara

भीलवाड़ा में कलेक्ट्री गेट पर तालाबंदी कर घायल युवक के साथ किया प्रदर्शन, जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास!

Bhilwara: भीलवाड़ा में आमजन में विश्वास अपराधियों में डर की बात करने वाली पुलिस भीलवाड़ा की जनता के दिल में विश्वास क़ायम रखने में नाकाम साबित हो रही है.सोमवार को एसपी ऑफिस में अपनी मां के साथ मारपीट के मामले में कार्रवाई नहीं होने से क्षुब्ध एक युवक के जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की.  

Advertisement
भीलवाड़ा में कलेक्ट्री गेट पर तालाबंदी कर घायल युवक के साथ किया प्रदर्शन, जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास!
Stop
Dilshad Khan|Updated: Mar 29, 2023, 11:09 AM IST

Bhilwara: भीलवाड़ा कलेक्ट्री गेट पर तालाबंदी की गई. इस घटना की स्याही अभी सूखी भी नहीं की दूसरे दिन मंगलवार को एक दलित युवक के सार्वजनिक ट्यूबवेल पर नहाने पर दबंगों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया, तो परिजन उसे सड़क पर रख जिला कलेक्ट्रेट का मेन गेट बंद कर प्रदर्शन करते नजर आए.

इनका भी यही कहना है कि पुलिस प्रभावी कार्रवाई नहीं कर रही है,हमारे साथ ऐसी कई घटनाएं हो चुकी है.सुभाष नगर थाना क्षेत्र के सांलरा गांव के कैलाश बेरवा ने आरोप लगाया कि मेरा बड़ा भाई नारायण सार्वजनिक ट्यूबेल पर नहाने गया तो कुछ वैष्णव समाज के लड़कों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. पहले भी हमारे साथ इस तरह की तीन चार घटनाएं हो चुकी हैं.मगर पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है.

 कृपया हमारे साथ न्याय करवाएं हमारी सुनवाई नहीं हो रही है इसलिए कलेक्ट्रेट गेट बंद किया. पुलिस उप अधीक्षक शहर नरेंद्र दायमा ने कहा कि सुबह 10:00 बजे यह सूचना मिली थी कि कलेक्ट्रेट मेन गेट पर कुछ लोग उसे बंद कर रहे हैं.

सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस बल के साथ गए और प्रदर्शन करने वाले लोगों को पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि सालेरा गांव में दो पक्षों में मारपीट हुई और जो पीड़ित है जिस की पिटाई हुई है.

उसको परिवार जन लेकर सीधे ही कलेक्ट्री आ गए और गेट बंद करने लगे इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्हें कोतवाली थाने ले जाया गया है. उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है और जो पीड़ित घायल युवक हैं, उसको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है.साथ ही सुभाष नगर के थानाधिकारी को घायल युवक के बयान लेने के साथ ही मामले की जांच के आदेश दिए गए है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बिगड़ा मौसम, तेज बारिश और ओले गिरने का अलर्ट जारी

 

Read More
{}{}