trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11772591
Home >>Bhilwara

पंडेर में भरभरा कर गिर गया भाजपा का स्वागत मंच, नेताजी के स्वागत के बीच मासूम सचिन दर्द से कहराता रहा

Bhilwara News: पंडेर भाजपा नेता के मंच से अचानक गिरे और संभले. फिर लोगों ने उन्हें उठाया और स्वागत सत्कार में जुट गये. इस बीच मासूम बच्चा को गंभार चोट आई और वह दर्द से कहराता रहा. मौके पर मौजूद लोगों को उसकी चींख सुनाई नही ंदी.

Advertisement
पंडेर में भरभरा कर गिर गया भाजपा का स्वागत मंच, नेताजी के स्वागत के बीच मासूम सचिन दर्द से कहराता रहा
Stop
Dilshad Khan|Updated: Jul 09, 2023, 11:34 PM IST

Bhilwara News: जहाजपुर उपखंड क्षेत्र में भाजपा के नवनिर्वाचित प्रदेश महामंत्री के प्रथम बार जहाजपुर पहुंचने पर क्षेत्र में आज जगह-जगह भव्य स्वागत का आयोजन रखा गया था. इस दौरान क्षेत्र के पंडेर गांव में पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ता व लोगों ने प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल का भव्य स्वागत किया. इस दौरान पंडेर भाजपा नेता के मंच से अचानक गिरे और संभले. फिर लोगों ने उन्हें उठाया और स्वागत सत्कार में जुट गये. इस बीच मासूम बच्चा को गंभार चोट आई और वह दर्द से कहराता रहा. मौके पर मौजूद लोगों को उसकी चींख सुनाई नही ंदी.

पंडेर गांव में पहुंचने दामोदर अग्रवाल का भव्य स्वागत

बता दें कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पंडेर बस स्टैंड पर एक स्टेज बनाया गया था जिस पर भाजपा प्रदेश महामंत्री के स्टेज पर पहुंचने के बाद क्षमता से अधिक लोगों के चढ़ने पर स्टेज की टेबल के लॉक खुल जाने से स्टेज पर पहुंचे भाजपा प्रदेश महामंत्री सहित कहीं लोग स्टेज से नीचे गिर गए. वहीं घटना के बाद भाजपा नेता स्वागत में मशगूल रहे, लेकिन इस दौरान मासूम बच्चा को गंभीर चोट लगने से कराहता रहा. मासूम सचिन भाट दर्द से छटपटाता रहा. इसका दर्द नेताओं के भाषण में दब गया.

भाजपा प्रदेश महामंत्री सहित कहीं लोग स्टेज से नीचे गिरे

पंडेर पहली बार पधारने पर प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल का पण्डेर आने पर भाजपा कार्यक्रता व जनप्रतिनिधि स्वागत सत्कार करने के लिए जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा, समाज सेवी भरत सिंह और अन्य कई नेता व कार्यक्रता जो मंच चढ गये थे लेकिन अधिक भीड़ होने की वजह से मंच टूट जाने से सभी लोग नीचे गिर गए थे लेकिन गिरने के बाद वापस स्वागत सत्कार करके सभी आगे के लिए रवाना हो गए.

मंच गिरने से चपेट में आया छोटा मासूम सचिन 

लेकिन मंच गिरने से चपेट में आया छोटा मासूम बच्चा दर्द से कहराता रहा लेकिन वहा पर मौजूद भाजपा नेता व कार्यक्रता मौके पर नहीं रुका और ना ही उसको हॉस्पिटल लेकर गए. बच्चे के देखकर भी सभी आगे निकल गए बाद ग्रामीणों ने बच्चे के लगने की सूचना परिजनों को दी तो परिजन मौके पर पहुंचे और बच्चे को तुरंत प्रभाव से देवली हॉस्पिटल ले जाया गया.

बच्चे के पैर में आया फ्रैक्चर 

जहां बच्चे के पैर का एक्सरा करवाया गया जिसमें बच्चे के पैर में फेक्चर बताया और पलास्टर करके बच्चे का इलाज कराया लेकिन अभी तक परिवार वालों और बच्चे से एक भी भाजपा नेता व कार्यकर्ता हालचाल लेने नहीं पहुंचे.

Read More
{}{}