trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11443979
Home >>Bhilwara

कोटड़ी-जहाजपुर में विधायक जी को करना था सड़क का लोकार्पण, पुलिस ने उखाड़ दी पट्टिका

भीलवाड़ा में कोटड़ी कस्बे में सोमवार देर शाम को विधायक गोपीचंद मीणा, उप जिला प्रमुख शंकर लाल गुर्जर, प्रधान करण सिंह, उप प्रधान कैलाश सुथार, सरपंच कांता देवी डीडवानिया और पूर्व प्रधान जमना लाल डीडवानिया सहित भाजपा जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में कोटड़ी में कई चीजों का लोकार्पण था.

Advertisement
कोटड़ी-जहाजपुर में विधायक जी को करना था सड़क का लोकार्पण, पुलिस ने उखाड़ दी पट्टिका
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 16, 2022, 02:59 PM IST

Jahazpur, Bhilwara News: कोटड़ी कस्बे में सोमवार देर शाम को विधायक गोपीचंद मीणा, उप जिला प्रमुख शंकर लाल गुर्जर, प्रधान करण सिंह, उप प्रधान कैलाश सुथार, सरपंच कांता देवी डीडवानिया और पूर्व प्रधान जमना लाल डीडवानिया सहित भाजपा जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में कोटड़ी में कई चीजों का लोकार्पण था.

कोटड़ी मंशा सड़क मार्ग, सेन समाज छात्रावास भवन, श्मशान घाट, विश्रांति गृह घायलों का खेड़ा का शिलान्यास, दशहरा मैदान में चार दिवारी लोकार्पण सहित कहीं अन्य विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया.

यह भी पढे़ं- पत्नी ने ब्लेड से काट दिया पति का गुप्तांग, बोली- नामर्द साबित करके करूंगी यह काम

इसी बीच जहाजपुर रोड़ पर देर शाम को उद्घाटन से पहले ही पुलिस और प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई के तहत कोटड़ी जहाजपुर सड़क मार्ग पर पेट्रोल पंप के निकट लोकार्पण को लेकर लगाई गई पट्टिका को पुलिस ने जाब्ते की मौजूदगी में उखाड़कर जब्ती की कार्यवाही की है. एकाएक पुलिस और प्रशासन की हुई संयुक्त कार्रवाई से भाजपाईयों में निराशा छा गई.

थाना अधिकारी खिवराज गुर्जर और नायब तहसीलदार रामजीलाल गुर्जर के नेतृत्व में भाजपा नेताओं के उद्घाटन से पहले एन वक्त पर लोकार्पण पट्टिका हटवाए जाने की एकाएक हुई कार्यवाही से क्षेत्र के मे खासी चर्चा रही. थाना अधिकारी खींवराज गुर्जर ने बताया कि प्रसाशन के आदेश पर जहाजपुर कोटड़ी सड़क मार्ग की लोकार्पण पट्टिका हटाए जाने की कार्रवाई की है. लोकार्पण हेतु ग्राम पंचायत कोटड़ी द्वारा उद्घाटन पट्टिका लगाए जाने और लोकार्पण से ऐन वक्त पहले पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी में लोकार्पण पट्टिका को उखाड़कर जब्ती की कार्रवाई से एकाएक फिर कोटड़ी- जहाजपुर की राजनीति में उबाल आ गया है. उधर लोकार्पण पट्टी का हटाए जाने के मामले को लेकर हुई कार्रवाई को भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा ने राजनीतिक द्वेषता पूर्वक की गई कार्रवाई बताया है.

यह भी पढे़ं- पॉलीथीन में ऐसे कर रहे थे बच्चा चोरी, लोगों ने देखा तो लात-घूंसों से कर दिया अधमरा

क्या कहना है विधायक मीणा का 
विधायक मीणा का कहना है कि विधिवत तरीकों से हमने 9 विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास किए हैं. 10वां लोकार्पण कार्य किया जाना था लेकिन पुलिस और प्रशासन ने सड़क मार्ग के लोकार्पण से पहले लोकार्पण पट्टिका को हटाकर जप्ती की कार्रवाई की गई, जो गलत है.
लोकार्पण पट्टिका हटाये जाने के मामले को लेकर आक्रोशित भाजपा नेताओं ने विधायक गोपीचंद मीणा, उप जिला प्रमुख शंकर लाल गुर्जर और प्रधान करण सिंह, पूर्व प्रधान जमनालाल डीडवानिया की मौजूदगी में देर रात को पुलिस थाने कोटड़ी पहुंचे तथा थाना अधिकारी से किस आदेश के तहत कार्रवाई की इस मामले की जानकारी ली है.

Reporter- Dilshad Khan

Read More
{}{}