trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12176618
Home >>Bhilwara

Bhilwara Road Accident : ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में मां -बेटी की मौत

Bhilwara Road Accident : राजस्थान के भीलवाड़ा में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहाजपुर थाना क्षेत्र के कुराडिया माता जी का खेडा गांव में बाइक पर देवली के राजनगर गांव से भीलवाड़ा जा रहे थे की बीच रास्ते में ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिसमे मां व बेटी की मौत हो गई. 

Advertisement
Stop
Updated: Mar 27, 2024, 05:40 PM IST

Bhilwara Road Accident News: जहाजपुर थाना क्षेत्र के कुराडिया माता जी का खेडा गाव के पास अज्ञात वाहन मे बाइक पर देवली के राजनगर गांव से भीलवाड़ा जा रहे थे की बीच रास्ते में ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिसमे मां व बेटी की मौत हो गई. वहीं लोगों की सूचना पर जहाजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को जहाजपुर हास्पीटल की मोर्चरी मे रखवाया.

जहाजपुर थाने के एएसआई भागचन्द वैष्णव ने जानकारी देते हुए बताया कि कुराडिया माताजी खेडा गाव के पास रोड पर ट्रक ने बाइक को टक्कर मारने की सूचना मिली जिस पर मौके पर पहुंचे और मौके पर मृतक मां बीना मीणा व बेटी टीनजल मीणा निवासी राजनगर तहसील देवली जिला (टोंक) के शव को जहाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी मे रखवाया.

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,बोलीं- महिला और सनातन का अपमान करने वालों के लिए कोई जगह नहीं

पति लेखराज मीणा से मामले की जानकारी कर परिजनों को सूचना दी जिस पर परिजन जहाजपुर पहुंचे. वहीं ट्रक को डिटेन कर थाने पर खड़ा करवाया गया है. वहीं मृतकों पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सूपूर्द किया वही मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

वहीं मामले मे परिजनो से जानकारी करने पर बताया कि लेखराज भीलवाड़ा फैक्ट्री मे काम करता है जो आज लेखराज, बीना व टीनजल तीनों ही आज बाइक पर राजनगर से भीलवाड़ा जा रहे थे, कि जहाजपुर के माताजी का खेड़ा गाव के पास ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे बीना व टीनजल की मौत हो गई.

Read More
{}{}