trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11430041
Home >>Bhilwara

भीलवाड़ा: लुटेरी गैंग का पुलिस ने किया खुलासा, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Bhilwara, Ajmer News: भीलवाड़ा में पुलिस ने लुटेरी गैंग का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए एक नाबालिग को निरुद्ध किया है. 

Advertisement
भीलवाड़ा: लुटेरी गैंग का पुलिस ने किया खुलासा, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 07, 2022, 06:56 PM IST

Bhilwara, Ajmer News: भीलवाड़ा शहर में आतंक का पर्याय बनी लुटेरी गैंग का पुलिस ने खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए एक नाबालिग को निरुद्ध किया है. इन आरोपियों ने शहर में एक दर्जन के करीब लूट की वारादातो को अंजाम दिया था. 6 वारदातों को एक ही रात में अंजाम देने के बाद भीलवाड़ा पुलिस की नींद जागी और आरोपियों की धरपकड़ के लिए 50 से ज्यादा पुलिसकर्मियों का गठन कर मामले का खुलासा किया है.

एएसपी ज्येष्ठा मेत्रेयी ने प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 4 नवंबर की देर रात शहर में हुई एक साथ लूट, मारपीट की 6 वारदातों के खुलासे के लिए टीमों का गठन किया गया. 

टीमों ने सीसीटीवी फुटेज और आसूचना के आधार पर मामले का खुलासा करते हुए राकेश बलाई पिता नारायण बलाई उम्र 19 साल निवासी माताजी का खेडा सुवाणा पुलिस थाना सदर जिला भीलवाड़ा, सुनिल धोबी पिता सुरेश कुमार जाति धोबी उम्र 20 साल निवासी बडा मन्दिर के पास सुवाणा पुलिस थाना सदर जिला भीलवाडा, गोलु कोली पिता सत्यनारायण जाति कोली उम्र 18 साल निवासी मोक्षधाम के पीछे दादाबाडी पुलिस थाना भीमगंज जिला भीलवाडा और एक बालअपचारी को निरूद्ध किया है. 

इस मामले में फरार आरोपी गोपाल धोबी पिता भंवर धोबी उम्र 20 साल नि सुवाणा थाना सदर, जिला भीलवाड़ा की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. इन आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में थाना सुभाषनगर क्षेत्र में 01.11.2022 को गायत्री आश्रम के पास राहगीर के साथ नुकिलें हथियार और डंडो से जानलेवा हमला कर घायल से 30,000 रूपये और मोबाइल छीन लेने, थाना प्रतापनगर क्षेत्र में 03.11.2022 को महाप्रज्ञ सर्किल पर डेयरी बूथ संचालक पर अलसुबह जान से मारने की धमकी देकर प्रार्थी से 21,000 रुपये और एक मोबाइल लूट ले की वारदात को अंजाम दिया. 

इसके साथ ही थाना प्रतापनगर क्षेत्र में 03.11.2022 को ऋषि वाटिका आजाद नगर में डेयरी बूथ संचालक पर अलसुबह जानलेवा हमला कर 11000 रुपये लूटने, थाना सुभाषनगर क्षेत्र में 4.11.2022 को सुखडिया सर्किल के पास टेम्पू चालक के साथ नुकिलें हथियार और डंडो से जानलेवा हमला कर घायल से 10,000 रूपये छीन लेने, थाना प्रतापनगर क्षेत्र में 05.11.2022 को लेबर कॉलोनी में मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रार्थी के साथ मारपीट कर घायल करने, थाना प्रतापनगर क्षेत्र में 05.11.2022 को मिर्ची मंडी शमशान घाट के पास प्रार्थी पर लौहे के सरियों और डंडों से जानलेवा हमला कर एक मोबाइल लूट ले जाने पर की वारदात को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान आईटी रेड में हुआ बड़ा खुलासा, छापों में 100 करोड़ से ज्यादा की आय उजागर

यही नहीं इस आरोपियों ने थाना प्रतापनगर क्षेत्र में 05.11.2022 को लैंडमार्क होटल के पास प्रार्थी यात्री से पर लौहे के सरियों और डंडो से जानलेवा हमला कर प्रार्थी की अटैची और समान लूट लिया. थाना सदर क्षेत्र में 05.11.2022 को कोठारी नदी कोटा रोड के पास स्थित कामधेनू मन्दिर के संत पर लौहे के सरियों और डंडो से जानलेवा हमला कर मन्दिर प्रांगण से कीमती समान मालाएं लूट ले जाने का खुलासा किया है.

इसके साथ ही थाना सदर क्षेत्र में 05.11.2022 को ब्यावर चुंगी नाका सुखाडिया सर्किल के पास कंबल बेचने वाले प्रार्थी के साथ नुकिलें हथियार और डंडो से जानलेवा हमला कर घायल कर देने और थाना सुभाषनगर क्षेत्र में 05.11.2022 को गुलाब बाग के पास डेयरी संचालक के साथ नुकिलें हथियार और डंडो से जानलेवा हमला कर घायल से 13000 रूपये छीन लेने की वारदाते कबूली है. एएसपी मेत्रेयी ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि 200 से ज्यादा कैमरो और मोबाइल टावर की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने इस वारदात का खुलासा किया है.

Reporter: Mohammad Khan

खबरें और भी हैं...

EWS रिजर्वेशन पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 10 फीसदी आरक्षण रहेगा बरकरार

Rajasthan Weather Update : पश्चिमी विक्षोभ हुआ सक्रिय, प्रदेश के इन जिलों आज से बारिश और सर्दी की शुरुआत

खाचरियावास के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा-एक मंत्री जी संख की तरह बज रहे हैं

Read More
{}{}