trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11772116
Home >>Bhilwara

Bhilwara news: पुलिस कांस्टेबल ने बैरिक में छुपकर बचाई अपनी जान

Bhilwara news: हनुमान नगर थाना क्षेत्र के इटुंदा गांव में नशे में धुत शराबियों को बीच सड़क पर शराब पीने पर गश्त के दौरान पुलिस के टोंकने पर शराबियों ने चौकी पर पहुंच कर उत्पाद मचाया.  

Advertisement
Bhilwara news: पुलिस कांस्टेबल ने बैरिक में छुपकर बचाई अपनी जान
Stop
Mohammad Kaif|Updated: Jul 09, 2023, 02:34 PM IST

Bhilwara news: राजस्थान के जहाजपुर जिले में हनुमान नगर थाना क्षेत्र के इटुंदा गांव में नशे में धुत शराबियों को बीच सड़क पर शराब पीने पर गश्त के दौरान पुलिस के टोंकने पर शराबियों ने चौकी पर पहुंच कर उत्पाद मचाया. चौकी इंचार्ज ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 5/7/2023 को मैं व कानि कपिल बैल्ट ने 618 दोनों सरकारी मोटर साईकल नं RJ 06 GS 2958 से सायंकालीन गश्त हेतु इटुन्दा चौकी से रवाना होकर गश्त करते हुए माताजी के मंदिर लुहारी रोड के पास पहुंचे. 

जहां पर तीन व्यक्ति सड़क के बीच बैठकर शराब पी रहे थे, जिससे आमजन के आवागमन में बांधा उत्पन्न हो रही थी जिन्हें हम दो ही कांस्टेबल होने से तीनों को यहां से उठकर अपने घर जाने को कहा, तो तीनों ने गाली गलौच कर धमकिया दी. जिनका नाम पता पूछा तो अपना नाम मुकेश पिता मदन रेगर निवासी इटुन्दा दूसरे ने अपना नाम अनिल पिता गोपाल खटीक निवासी इटुन्दा तथा तीसरे ने अपना नाम मदन पिता खाना रेगर निवासी इटुन्दा बताया. 

यह भी पढ़ें-  दिलफेंक आशिक कहे जाते थे रणवीर सिंह, दीपिका से पहले 4 हसीनाओं संग जुड़ा नाम

तीनों को मुश्किलन वहां से रवाना कर हम दोनों गस्त कर इटुन्दा चौकी पर पहुंच वैरिक में विश्राम करने लगे. रात करीब 11.00 से 11.30 बजे चौकी में बाहर से उक्त तीनों ने पत्थर फेंके व गालिया निकाली. थोड़ी देर बाद पत्थर फेंकना बंद होने पर मैं व कानि कपिल वैरिक से बाहर निकले तो तीनो व्यक्ति हाथ में लकड़िया सरिया लेकर चौकी की दीवार फांद कर अनाधिकार प्रवेश किया व लकड़ी लोहे की पाईप जमीन पर मारकर हमें धमकाया कि तुम लोग हमें टोकने वाले कौन होते हो. 

यहां नौकरी करना है तो हमारा कहा मानना पड़ेगा. हमने गाँव में फोन किया व मोबाईल से विडीयो बनाया. तीनों चौकी में जमीन पर लाठियां बरसा कर हम दोनों को धमकाया तथा मुकेश रेगर चौकी के बाहर से एक नाबालिक लड़की को अंदर लाया व कहा कि तुम अगर हमारे खिलाफ कोई कार्रवाई करोगे तो हम तुम्हारे खिलाफ इस लड़की से पोक्सो का झूठा मुकदमा दर्ज करा कर नौकरी से निकलवा देंगे. 

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद की इस अदा पर फिदा हुई सोशल मीडिया की जनता, लोग बोले- क्या बात, क्या बात

बाद में गांव में से हेमराज मीणा निवासी लुहारी कला व अमन गर्ग निवासी इटुंदा हमारी सूचना पर चौकी पर आए तथा थोड़ी देर में थाने से गोपाल सउनि व जाप्ता चौकी पर आए तो मुकेश रेगर चौकी से भाग गया व अनिल खटीक मदन रेगर को शांति भंग करने में गिरफ्तार कर थाने ले गए. रात्रि में अनिल खटिक व मुकेश रेगर, मदन रेगर ने चौकी में पत्थर बरसाकर अनाधिकृत रूप से चौकी की दीवार फांद कर हमारे लोगों को बलपूर्वक धमकाकर राजकार्य में व्यवधान उत्पन्न कर झूठे मुकदमें में फसाने का अपराध किया है. इमरोज थाना पर पहुंच रिपोर्ट पेश है.

Read More
{}{}