trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11921704
Home >>Bhilwara

Bhilwara news:अवैध कारोबारियों के खिलाफ पुलिस की सबसे बड़ी कार्रवाई ,293.88 किलो चांदी जब्त

Bhilwara news : अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए निजी ट्रैवल्स बस से 2.22 करोड़ रुपये कीमत की 293.88 किलो चांदी जब्त की है.चारों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है .    

Advertisement
Bhilwara news:अवैध कारोबारियों के खिलाफ पुलिस की सबसे बड़ी  कार्रवाई  ,293.88 किलो चांदी जब्त
Stop
Mohammad Kaif|Updated: Oct 19, 2023, 09:34 AM IST

Bhilwara news:शहर की प्रताप नगर थाना पुलिस ने अवैध कारोबारियों के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए निजी ट्रैवल्स बस से 2.22 करोड़ रुपये कीमत की 293.88 किलो चांदी जब्त की है.

मुखबिर सूचना पर कार्रवाई 
जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया की एएसपी मुख्यालय विमल सिंह, डीएसपी सिटी देशराज गुर्जर ने सुपरविजन में विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर अधिक से अधिक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है. इसी के तहत प्रताप नगर थाना प्रभारी महावीर प्रसाद ने मुखबिर सूचना पर लैंड मार्क होटल के निकट श्रीनाथ ट्रैवल्स की बस में बिना बिल की चांदी की सिल्लियां होने की सूचना पर कार्यवाही करते हुए बस चालक मेहसाणा निवासी अनिल कुमार व हिम्मत नगर निवासी फिरोज खान और कूरियन बॉय छोटू परमार उर्फ शिवा निवासी धोलपुर हाल संजय कॉलोनी, भीलवाड़ा, दीपू सिकरवार निवासी आगरा हाल संजय कॉलोनी को बस सहित डिटेन किया.

इसे भी पढ़े : राजस्थान को पानी पिलाने वाले इंजीनियर अब सियासी पानी पिलाएंगे,दौड़ में दावेदार

 इन सभी को बस सहित थाने ले जाकर बस की तलाशी ली तो बस की डिक्की में 25 पार्सल मिले, जिनमें चांदी की सिल्लियां और ज्वैलरी मिली इसका वजन बोरों सहित 293.88 किलो हुआ. चांदी की कीमत करीब 2.22 करोड़ रुपये है। पुलिस ने इसकी सूचना अग्रिम कार्रवाई के लिए वाणिज्य कर व आयकर विभाग को दी है. दोनों ही विभागों के नोडल अधिकारी इस मामले की जांच और कार्रवाई में जुटे हुए हैं

IT टीम ने शुरू की जांच
SP ने इसकी जानकारी आयकर विभाग को दी. जिसके बाद आयकर विभाग ने जांच शुरू कर दी है की अखिर इतनी मात्रा में चांदी आई कहा से और इसकी सप्लाई कहा की जानी थी .चारों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है .  

Read More
{}{}