trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11797194
Home >>Bhilwara

भीलवाड़ा: चोरी करने घर में घुसे बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, हमले में तीन घायल

भीलवाड़ा न्यूज: चोरी करने घर में घुसे बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया.हमले में तीन घायल हो गए. वहीं चोरों ने आभूषण और नकदी पार कर ली. पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement
भीलवाड़ा: चोरी करने घर में घुसे बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, हमले में तीन घायल
Stop
Dilshad Khan|Updated: Jul 26, 2023, 05:06 PM IST

भीलवाड़ा: कोटडी थाना क्षेत्र के रेड़वास गांव में बीती रात अज्ञात चोर चोरी की घटना को अंजाम देने घर में घुसे. जहां चोरों ने परिवार के लोगों के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में दंपति सहित एक अन्य महिला घायल हो गई. तीनों का जिले की चिकित्सालय में उपचार जारी. चोरी की घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है.

अफरा-तफरी का माहौल 

एकाएक हुई दोनों घटना से गांव में कुछ देर अफरा-तफरी का माहौल मच गया और घरों में चीख-पुकार मच गई. चोरों ने दंपति को लाठी-डंडों से पिटा, तो अन्य महिला की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. वहीं चोर यहां से सोने चांदी के आभूषण के साथ नकदी लूटपाट कर भागने में कामयाब रहे. सूचना पर कोटड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. चोर बीती रात रामकुमार जाट के घर में दीवार फांद कर घुसे और सो रही पत्नी शांता के गले से सवा तोला सोने का लॉकेट व मोती काट लिया.

इसमें शांता की नींद खुल गई और चोर से 10-15 मिनट तक संघर्ष किया. इतने में रामकुमार की नींद खुल गई. यह देखकर चोर ने शांता की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमला कर चोर भागने लगा, तब रामकुमार ने पकड़ने का प्रयास किया. तो घर के बाहर खड़े चोर के दूसरे साथियों ने रामकुमार के ऊपर पत्थर फेंक कर हमला किया, जिसके बाद चोर भाग गये.

गर्दन पर धारदार हथियार से हमला

गर्दन पर धारदार हथियार हमले से शांता घायल हो गई. दूसरी ओर खेत पर मकान में दंपति पर धावा बोला. वहां सो रहे रामेश्वर बलाई व पत्नी भैरी को चोर चाकू दिखाकर सोने चांदी के आभूषण व नकदी  सौंपने की मांग की. नगदी व आभूषण लेकर चोर भागने लगे तो रामेश्वर ने चोरों का पीछा किया. तो चोरों ने रामेश्वर पर लकड़ियों से हमला किया. बीच-बचाव में आई भैरी पर भी हमला किया. चोर वहां से 5 तोला सोने के आभूषण, चांदी का कड़ा, सोने की बाली, एक मादलिया व खाखले में छिपाकर रखे 60 हजार की नगदी को लेकर फरार हो गए.

यहां चोरों ने करीब आधे घंटे तक दंपति के साथ मारपीट करते हुए चाकू से डराया धमकाया. इसके बाद ग्रामीणों के पता चला तो ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. वहीं पुलिस को सूचना दी, सूचना पर कोटड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची, तीनों घायलों का जिला मुख्यालय स्थित चिकित्सालय में उपचार जारी है. ग्रामीणों ने क्षेत्र में पुलिस गश्त की मांग की है.

यह भी पढ़ेंबड़ी खबर! राजेंद्र सिंह गुढ़ा को कांग्रेस से किया निष्कासित, दो दिन पहले गवा चुके मंत्री पद

यह भी पढ़ें- राजेंद्र गुढ़ा के करीबी उदयपुरवाटी नगर पालिका चेयरमैन रामनिवास सैनी को किया निलंबित

Read More
{}{}