trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12025323
Home >>Bhilwara

Bhilwara: विकसित भारत संकल्प यात्रा के लिए जिला कलेक्टर आशीष मोदी न ने ली बैठक, अधिकारियों के दिए ये निर्देश

Bhilwara news: जिला कलक्टर आशीष मोदी ने जिला कलेक्ट्रेट सभागार में विकसित भारत संकल्प यात्रा के जिले में समुचित क्रियान्वयन के लिए जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ली.  

Advertisement
विकसित भारत संकल्प यात्रा
Stop
Dilshad Khan|Updated: Dec 23, 2023, 07:23 PM IST

Bhilwara news: जिला कलक्टर आशीष मोदी ने जिला कलेक्ट्रेट सभागार में विकसित भारत संकल्प यात्रा के जिले में समुचित क्रियान्वयन के लिए जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ली.

डाटा को नियमित अपडेट करने का आदेश
उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि पोर्टल पर डाटा को नियमित अपडेट करें तथा दिए गए लक्ष्य अनुरूप सभी योजनाओं में पात्र लोगों को अधिक से अधिक लाभान्वित करने के लिए गंभीरता से कार्य करें.

ग्राम सभाओं का आयोजन करने का आदेश
जिला कलक्टर ने बैठक में संकल्प यात्रा के दौरान ग्राम सभाओं का आयोजन करने, सभी योजनाओं में वंचित पात्र लोगों का पंजीयन करने, संकल्प पत्र भरने, क्विज में अधिक से अधिक लोगों की सहभागिता सुनिश्चित करने तथा संकल्प यात्रा के उद्देश्य के अनुरूप वंचित पात्र लोगों को योजनाओं से लाभान्वित करने के निर्देश दिए.

जिला कलक्टर मोदी ने पोर्टल अपडेशन में आ रही तकनीकी समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली तथा उसके समाधान हेतु संबंधित अधिकारियों को दिशा—निर्देश प्रदान किये.

 सफल बनाने के निर्देश दिए
जिला कलेक्टर मोदी ने आयोजन की सफलता के लिए जिले को अग्रणी रहने की ओर अग्रसर करते हुए सभी संबंधित अधिकारियों से इसको सफल बनाने के निर्देश देते हुए कहा कि अधिकारी आयोजित शिविरों की प्रगति की स्वयं मॉनिटरिंग करें ताकि कोई भी पात्र योजनाओं के लाभ से वंचित न रहे.

यह अधिकारी रहे मौजूद 
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन ब्रह्मलाल जाट, मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद मोहनलाल खटनावलिया, अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर श्रीमती वंदना खोरवाल, सीएमएचओ डॉ मुश्ताक खान, जिला सूचना अधिकारी अरुण बांगड़, सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग के संयुक्त निदेशक पवन ननकानी, नगर परिषद डीपीएम अमृत खोईवाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:प्रतापगढ़ में पुलिस पर फायरिंग करना पड़ा भारी, छावनी बना गांव, कहां छिपे है आरोपी?

Read More
{}{}