trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12217558
Home >>Bhilwara

Bhilwara News: लहूलुहान गंभीर अवस्था में सड़क पर मिला युवक का शव, गांव में फैली सनसनी,मांडल थाना क्षेत्र की है घटना

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले के मांडल थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के गांव में सड़क पर युवक का शव पड़ा मिला है, घायल युवक का छोटा भाई मौके पर पहुंचा और उसे लेकर मांडल हॉस्पिटल पहुंचा.   

Advertisement
लहूलुहान गंभीर अवस्था में सड़क पर मिला युवक का शव.
Stop
Dilshad Khan|Updated: Apr 23, 2024, 01:46 PM IST

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले के मांडल थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के गांव के बाहर जाने वाली सड़क पर एक युवक के लहूलुहान गंभीर अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई.सड़क से गुजर रहे लोगों ने घायल के परिजनों को सूचित किया. घायल युवक का छोटा भाई मौके पर पहुंचा और उसे लेकर मांडल हॉस्पिटल पहुंचा.यहां हालत गंभीर होने पर उसे भीलवाड़ा रेफर किया गया,जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

लोगों ने नारायण के भाई श्याम को फोन पर सूचित किया

जानकारी के मुताबिक मांडल गांव से बाहर कोली खेड़ा सड़क मार्ग पर आज सुबह कोली खेड़ा निवासी नारायण पिता भेरुलाल गुर्जर (21) लहूलुहान गंभीर हालत में सड़क के किनारे घायल अवस्था में मिला.घायल के शरीर पर कई जगह धारदार हथियारों के निशान थे.मौके से गुजर रहे लोगों ने नारायण के भाई श्याम को फोन पर सूचित किया. जिस पर वो अपने मौके पर पहुंचा और घायल अवस्था में भाई को मांडल हॉस्पिटल लेकर गया यहां से उसे भीलवाड़ा महात्मा गांधी हॉस्पिटल में रेफर किया गया.

पीट-पीटकर घायल कर दिया

भीलवाड़ा महात्मा गांधी हॉस्पिटल लाने पर डॉक्टरों ने नारायण को मृत घोषित कर दिया.मृतक के भाई ने बताया कि उसके एक दोस्त ने उसे फोन करके बताया था कि उसका भाई घायल अवस्था में पड़ा है.जिस पर वो मौके पर पहुंचा तो भाई बुरी तरह घायल अवस्था में पड़ा था.भाई ने बताया कि राकेश सुथार और मदन सिंह स्विफ्ट कार से आए उनके साथ चार पांच लोग और थे.कार से पहले उसे टक्कर मार कर गिरा दिया बाद में चाकू ,लाठी डंडों से उसे पीट-पीटकर घायल कर दिया.

मैं उसे तुरंत लेकर मांडल हॉस्पिटल पहुंचा और यहां से भीलवाड़ा हॉस्पिटल लेकर आया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.नारायण का इन लोगों से पहले का विवाद चल रहा है ,इसके चलते 5 महीने पहले भी नारायण के साथ मारपीट की गई थी.मृतक नारायण के पिता भेरुलाल ने बताया कि क़स्बे में रहने वाला राकेश सुथार और मदन सिंह नारायण से छोटी-मोटी बात को लेकर दुश्मनी पाले हुए थे. 5 - 6 महीने पहले भी इन्होंने नारायण के साथ मारपीट की थी ,उसका पांव तोड़ दिया था.

इंसाफ की गुहार लगाई है

मांडल पुलिस में शिकायत दी एसपी ऑफिस में शिकायत दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई.आज उन्होंने मौका पाकर फिर से नारायण को घेर लिया और उसको जान से ही खत्म कर दिया.मृतक के पिता ने इंसाफ की गुहार लगाई है.

इधर युवक की हत्या की सूचना के बाद महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मोर्चरी में समाज के लोगों की भीड़ लग गई और उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.सूचना मिलने पर मांडल थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच शुरू की.मौके पर मृतक की बाइक भी दुर्घटनाग्रस्त मिली है.

 दोनों पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा था

फिलहाल पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है और मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा दिया है.वहीं, पुलिस विवाद के कारणों की जांच में जुटी है.आशंका जताई जा रही है के प्रेम प्रसंग के चलते दोनों पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा था,पुलिस इस एंगल से भी मामले की गहनता से जांच कर हत्या के कारणों का खुलासा करने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: टोंक में बरसे पीएम मोदी, कहा- कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह..., पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

Read More
{}{}