trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12424231
Home >>Bhilwara

Bhilwara News: राजमाता विजयाराजे सिंधिया मेडिकल कॉलेज में स्टूडेंट्स के शराब पार्टी का मामला आया सामने

Bhilwara latest News: भीलवाड़ा में राजमाता विजयराजे सिंधिया मेडिकल कॉलेज में फीस्ट के दौरान स्टूडेंट्स द्वारा शराब पार्टी करने का मामला सामने आने के बाद प्रिंसिपल मेडिकल कॉलेज ने मामले में पांच सदस्य जांच कमेटी का गठन किया है. 

Advertisement
Bhilwara News
Stop
Mohammad Kaif|Updated: Sep 10, 2024, 09:39 PM IST

Bhilwara latest News: राजस्थान के भीलवाड़ा में राजमाता विजयराजे सिंधिया मेडिकल कॉलेज में फीस्ट के दौरान स्टूडेंट्स द्वारा शराब पार्टी करने का मामला सामने आने के बाद प्रिंसिपल मेडिकल कॉलेज ने मामले में पांच सदस्य जांच कमेटी का गठन किया है. 

यह भी पढ़ें- Dungarpur News: उप चुनाव की तैयारियों में जुटा जिला निर्वाचन विभाग

वहीं कॉलेज की एक छात्रा के अत्यधिक मात्रा में दवा का सेवन करने के बाद बिगड़ी हालत के मामले में भी प्रिंसिपल ने स्पष्टीकरण जारी किया है. जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज में 7 सितंबर से 14 सितंबर तक पिनाका 5.0 फीस्ट का आयोजन किया जा रहा है. 

 

इस फीस्ट के विभिन्न कार्यक्रमों के साथ ही डांस प्रोग्राम के साथ ही विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इस दौरान शराब पार्टी और अन्य नशीली वस्तुओं का सेवन करने की खबर सामने आने के बाद कॉलेज में हड़कंप मच गया. 

 

ज़ी मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ वर्षा सिंह ने मामले में संज्ञान लेते हुए तत्काल पांच सदस्य कमेटी का गठन किया है, जो इस मामले के जांच कर तीन दिन में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी. मामले में दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

 

वहीं इस मामले के पार्टी के दौरान एक छात्रा के अत्यधिक नशीली दवा के सेवन की खबर सामने आने के मामले में भी प्रिंसिपल ने अपना स्पष्टीकरण जारी करते हुए बताया कि छात्रा आशु चौधरी ने अपने निजी कारणों के चलते सिर दर्द की दावा का सेवन अत्यधिक मात्रा में कर लिया. 

 

जिससे उसकी हालत बिगड़ी थी. उसे एमजी हॉस्पिटल में भर्ती कर उपचार किया गया, जिसके बाद अब उसकी हालत के सुधार है और उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है.

Read More
{}{}