trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11363128
Home >>Bhilwara

Bhilwara: दोस्तों के साथ मॉर्निंग वॉक पर गया नाबालिग नहीं लौटा वापस, ढूढ़ने पर पता चला कि...

Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के प्रतापनगर थाना इलाके में एक 17 साल के नाबालिग बालक के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. परिजनों की रिपोर्ट के बाद पुलिस इस बालक को तलाश कर थाने तो लेकर आई लेकिन कुछ देर बाद यह बालक पुलिस की आंखों से ओझल हो गया. 

Advertisement
नाबालिग नहीं लौटा वापस
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 22, 2022, 09:12 PM IST

Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के प्रतापनगर थाना इलाके में एक 17 साल के नाबालिग बालक के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. परिजनों की रिपोर्ट के बाद पुलिस इस बालक को तलाश कर थाने तो लेकर आई लेकिन कुछ देर बाद यह बालक पुलिस की आंखों से ओझल हो गया. अब पुलिस इस मामले में पर्दा डालने का प्रयास कर रही है.

दरअसल प्रताप नगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर इलाके की चयनित गली में रहने वाले तारकेश्वर गिरी का 17 साल का बेटा रितिक कल अल सवेरे 4:00 बजे हमेशा की तरह अपने कुछ दोस्तों के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए निकला, जब 6:30 बजे तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई. 

साथ ही उन्होंने उसके साथ मॉर्निंग वॉक पर जाने वाले दोस्तों से फोन पर बात की तो चार दोस्तों ने उसके साथ नहीं होने की जानकारी दी. लेकिन एक दोस्त किशन ने उसके परिजनों का फोन ही नहीं उठाया. कई बार दिन भर नंबर बदल-बदल कर रितिक के परिजन किशन को फोन करते रहे, लेकिन उसने फोन का कोई जवाब नहीं दिया. शाम को करीब 4:00 बजे किशन ने फोन उठाया और रितिक के अपने साथ होने की जानकारी उसके परिजनों को दी और उसके बाद उसने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया. 

जब इस मामले में रितिक के परिजन किशन के घर गए तो उसके परिवार के लोगों ने उन्हें डरा धमका कर चलता कर दिया. इसके बाद पीड़ित परिवार प्रतापनगर थाने पहुंचा, जहां मामले की शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने कुछ देर बाद ही किशन के परिजनों की निशानदेही पर लापता बालक रितिक को थाने लाकर एक वीडियो बनाया, जिसमें उससे घर से चले जाने की बात पूछी. इस दौरान पुलिस ने परिजनों को सूचना दी कि उनका बेटा रितिक थाने पर है, वह घर से थाने पहुंचे इतनी देर में यह बालक थाने से फिर लापता हो गया. अचानक थाने से रितिक के लापता होने के बाद पुलिस भी सकते में आ गई. 

यह भी पढ़ें - BSER REET Result 2022: रीट का काउंटडाउन शुरू, reetbser2022.in पर रखें पैनी नजर

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि प्रताप नगर थाने के पुलिसकर्मी नंदलाल ने उन्हें डराया धमकाया और मामले में गंभीरता से कोई कार्रवाई नहीं की, जिसकी वजह से उनका बेटा फिर से लापता हो गया. उन्हें उसके दोस्त किशन और उसके परिवार के लोगों पर अपहरण कर ले जाने का शक है. इस मामले में पीड़ित परिवार में जब एसपी से मिलने की कोशिश की तो उनसे भी मुलाकात नहीं करने दी गई. इसके बाद जिला कलेक्टर कार्यालय में अधिकारियों से मुलाकात के बाद मामले में एफआईआर तो दर्ज हो गई लेकिन अब तक पुलिस लापता रितिक की तलाश नहीं कर पाई है. वहीं जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है, रितिक के परिजनों की चिंता भी बढ़ती जा रही है.

Reporter: Mohammad Khan

खबरें और भी हैं...

RSMSSB Rajasthan CET 2022: राजस्थान समान पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन शुरू, 8 सेवाओं में भरे जाएंगे 2900 पद

Ashok Gehlot: अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते बीडी कल्ला को CM बनाने की हुई थी तैयारी, फिर कैसे बिगड़ा गणित

इन्वेस्टमेंट समिट: माइंस क्षेत्र में 3057 करोड़ का हुआ निवेश, खुली रोजगार की राह

NIA Raid: बारां मे सुबह 4 बजे एनआईए ने की छापेमारी, एसडीपीआई के जिला सचिव को किया गिरफ्तार

Read More
{}{}