trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11395086
Home >>Bhilwara

Bhilwara: गुटखा व्यापारी के अपहरण का मामला, मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय जयेष्ठा मेत्रेयी ने बताया 24 सितंबर को भीलवाड़ा निवासी गुटके के कारोबारी ललित कृपलानी का कार सवार कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. 

Advertisement
Bhilwara: गुटखा व्यापारी के अपहरण का मामला, मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 14, 2022, 07:46 PM IST

Bhilwara: शहर के कोतवाली थाना इलाके में 24 सितंबर को दोपहर में गुटखा व्यापारी के अपहरण के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो और सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अब तक 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय जयेष्ठा मेत्रेयी ने बताया 24 सितंबर को भीलवाड़ा निवासी गुटके के कारोबारी ललित कृपलानी का कार सवार कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. आरोपियों ने परिवार के सदस्यों से 5 करोड़ रुपए फिरौती की मांग की. तत्काल इसकी सूचना परिजनों ने कोतवाली थाने में दी तो पुलिस एक्शन में आई और कोटड़ी थाना क्षेत्र में घेराबंदी कर अपहरणकर्ताओं को पकड़ते हुए व्यापारी ललित को उनके चंगुल से आजाद कराया. 

इसके बाद पुलिस ने पूछताछ करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि 2 मौके से भागने में सफल रहे थे. इस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने विशेष टीमों का गठन किया. इन टीमों को मुंबई के ठाणे इलाके से बड़ी सफलता हाथ लगी. जहां से भीलवाड़ा पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी विनोद सिंह को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही पुलिस ने रेकी करने के आरोप में लोकेश सिंह और चिराग ओझा को भी गिरफ्तार किया है.

 पुलिस ने मुख्य आरोपी विनोद को बापर्दा रखते हुए सभी आरोपियों का मेडिकल करवाया और उन्हें कोर्ट में पेश किया. वारदात के समय इन आरोपियों ने व्यापारी ललित से मारपीट करते हुए सोने की चेन और कड़ा लूट लिया था. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

एएसपी मेत्रेयी ने बताया की मुख्य आरोपी विनोद के खिलाफ विभिन्न थानों में अलग अलग धाराओं में 12 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है. अन्य आरोपियों के खिलाफ भी मुकदमे दर्ज है जिसकी गहनता से जांच की जा रही हैं. आरोपियों से अब तक की पूछताछ में सामने आया की 15 दिन पूर्व से ही आरोपियों ने कारोबारी और उसके परिवार के सदस्यों की रेकी करना शुरू कर दिया था. इसके बाद मोका पाकर आरोपियों ने 24 सितंबर को वारदात को अंजाम दिया.

 

खबरें और भी हैं...

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, वीडियो हो रहा वायरल

Trending Photo : तीसरी क्लास के बच्चे ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध, टीचर के छूट गए पसीने

Rajasthan Politics : पुष्कर में जूता कांड के शिकार अशोक चांदना को सचिन पायलट की बधाई, क्या है इशारा ?

Makrana News : पानी पी रहा था भतीजा, चाचा ने फावड़े से काट डाला हत्यारा चाचा फरार

Read More
{}{}