trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11477238
Home >>Bhilwara

Bhilwara: महिला पर एसिड अटैक मामले को लेकर जमकर हुआ प्रदर्शन, कहा यह मामला एक षड्यंत्र का हिस्सा है

भीलवाड़ा में एक महिला एसिड अटैक का मामला तूल पकड़ता जा रहा है, लोगों ने इसे साजिश बताते हुए इस घटना का विरोध किया. हनुमान मंदिर के महंत सरजू दास महाराज के समर्थन में प्रदर्शन किया.   

Advertisement
Bhilwara: महिला पर एसिड अटैक मामले को लेकर जमकर हुआ प्रदर्शन, कहा यह मामला एक षड्यंत्र का हिस्सा है
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 08, 2022, 05:52 PM IST

भीलवाड़ाः जिले के मांडल थाना क्षेत्र में गत दिनों सामने आई एक महिला पर एसिड अटैक की घटना को लेकर घोड़ास के ग्रामीणों ने आज जिला कलेक्ट्री पर जमकर प्रदर्शन किया. उनका कहना था की एसिड अटैक की यह पूरी घटना एक षड्यंत्र का हिस्सा है, जो कि डांग के हनुमान मंदिर के महंत सरजू दास महाराज को बदनाम करने की साजिश नजर आता है. भक्तों ने जिला कलेक्ट्री पर प्रदर्शन करते हुए कहा कि गत दिनों घोड़ास गांव में रहने वाली जड़ाव देवी पत्नी शंकर लाल गुर्जर पर एसिड अटैक की वारदात को अंजाम दिया गया था, इस मामले में उसने घोड़ास के हनुमान मंदिर के महंत सरजू दास जी महाराज पर जो आरोप लगाए वह सरासर निराधार है.

 एक षड्यंत्र का हिस्सा है, इस मामले में सोशल मीडिया पर बयानबाजी करने वालों और इस घटना में जुड़े हर व्यक्ति का पॉलीग्राफ टेस्ट और नारको टेस्ट होना चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए. उन्होंने कहा कि यह सुनियोजित तरीके से महंत जी को बदनाम करने की साजिश है, महंत जी की दिनचर्या से पूरा गांव वाकिफ है कि वह अल सवेरे से ही अपनी कुटिया में आराधना करते हैं और 11:00 बजे बाद व कुटिया से बाहर आकर अपने भक्तजनों से मुलाकात करते हैं.

 ऐसे में महिला पर एसिड अटैक की जो घटना हुई है, वह सरासर एक षड्यंत्र का हिस्सा है. जिसकी पुलिस को निष्पक्षता के साथ जांच करनी चाहिए. साथ ही ज्ञापन में ग्रामीणों ने यह भी बताया कि महिला जड़ाऊ देवी पत्नी शंकर लाल गुर्जर व उसकी पुत्री लक्ष्मी अपने पति से विवाद होने की वजह से विगत 17 अट्ठारह वर्षों से अलग रहते हुए गांव घोड़ा में ही अलग-अलग मकानों में किराए से रह रहे हैं. 

उक्त पीड़ित महिला 3 सालों से हनुमान मंदिर पर आना जाना नहीं कर रही है इसी क्रम में उसकी पुत्री लक्ष्मी भी 6 महीने से नहीं आ रही उक्त महिला व उसकी पुत्री लक्ष्मी उसके पति से अलग से निवास करते हैं, उक्त महिला व उसकी पुत्री का मंदिर पर आने जाने से उसका पति शंकरलाल नाराज था. जिसके कारण वह महंत जी से व्यवस्था रखता है इसी कारण उसने षडयंत्र पूर्वक इस मामले में मुकदमा दर्ज करवाया है.

Reporter- Mohammad Khan

ये भी पढ़ें- कांठल, नासिक और एमपी में प्याज की बंपर पैदावार, पर दाम इतने कम की किसानों की आंखों से बह रहे आंसू!​

 

 

Read More
{}{}