trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11444819
Home >>Bhilwara

भीलवाड़ा: खुशी परियोजना द्वारा बाल आयोजित, बच्चों-अभिभावकों ने लिया बढ़-चढ़ कर हिस्सा

भीलवाड़ा में सचिन देशमुख और रंजन गुप्ता ने खुशी बच्चों का उत्साह वर्धन किया. कार्यक्रम में उपस्थित सभी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, माताओं और जनसमुदाय को बच्चों को अच्छी शिक्षा देने और उनके अच्छे पोषण पर जोर देने को कहा. परियोजना प्रबन्धक अखिलेश दुबे ने हिंदुस्तान जिंक और खुशी परियोजना के माध्यम से आंगनबाड़ी पर दी जा रही सेवाओं की जानकारी दी. 

Advertisement
भीलवाड़ा: खुशी परियोजना द्वारा बाल आयोजित, बच्चों-अभिभावकों ने लिया बढ़-चढ़ कर हिस्सा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 17, 2022, 07:25 AM IST

Bhilwara News: हिंदुस्तान जिंक रामपुरा आगुचा खान, महिला एवं बाल विकास विभाग तथा केयर इंडिया के संयुक्त तत्वाधान में संचालित खुशी परियोजना द्वारा बाल दिवस के उपलक्ष्य में बाल मेला कार्यक्रम ग्राम पंचायत कोठिया में किया गया.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सरपंच ओम प्रकाश गुसर, विशिष्ट अतिथि मेनेजर सचिन देशमुख, हेड जिओलोजी और एक्प्लोरेशन रंजन गुप्ता, सीएसआर हेड अभय गौतम और उपसरपंच नेताराम माली थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता खुशी परियोजना प्रबन्धक अखिलेश दुबे ने की. कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन और सरस्वती वंदना से हुई.    

यह भी पढे़ं- लौंग के साथ जलाएं सिर्फ एक चीज, हर परेशानी से मिलेगा छुटकारा

परियोजना समन्वयक शालिनी शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम का मुख्य उदेश्य बाल दिवस के उपलक्ष्य में बच्चों को विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से मंच प्रदान कर बच्चों का उत्साहवर्धन करना था. खुशी परियोजना द्वारा कार्यक्रम में बच्चों के लिए विभिन्न प्रकार की गतिविधियां जैसे बॉल डालो, रंग पहचान, रास्ता खोजो, जलेबी खाओ, नींबू दौड़, मोती पिरोना, गुब्बारा फोड़ो आदि का आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों और अभिभावकों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. 

सचिन देशमुख और रंजन गुप्ता ने खुशी बच्चों का उत्साह वर्धन किया. कार्यक्रम में उपस्थित सभी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, माताओं और जनसमुदाय को बच्चों को अच्छी शिक्षा देने और उनके अच्छे पोषण पर जोर देने को कहा. परियोजना प्रबन्धक अखिलेश दुबे ने हिंदुस्तान जिंक और खुशी परियोजना के माध्यम से आंगनबाड़ी पर दी जा रही सेवाओं की जानकारी दी. 

इस दौरान कोठिया सेक्टर के आंगनबाड़ी केंद्रों के बच्चे, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और अभिभावक, हिन्दुस्तान जिंक सीएसआर टीम से भाग्य ज्योति, क़ाज़ी खदीजा आरिफ और सिध्देश पाटिल, सीएसआर कोऑर्डिनेटर, खुशी परियोजना के ब्लॉक समन्वयक प्रमोद भाटी और समस्त टीम सदस्य उपस्थित रहे. 

खुशी परियोजना द्वारा कार्यक्रम में बच्चों के लिए विभिन्न प्रकार की गतिविधियां जैसे बॉल डालो, रंग पहचान, रास्ता खोजो, जलेबी खाओ, नींबू दौड़, मोती पिरोना, गुब्बारा फोड़ो आदि का आयोजन किया गया जिसमें बच्चों और अभिभावकों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया.

Reporting- Dilshad Khan

Read More
{}{}