trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12254017
Home >>Bhilwara

Bhilwara Accident News: आधी रात भरभरा कर गिरा बरामदा मलबा,मां-बेटी की मौत 1 घायल

Bhilwara Accident News: राजस्थान के कोटडी उपखंड क्षेत्र के बड़लियास कस्बे में शनिवार मध्य रात्रि को अचानक एक पक्के मकान का बरामदा अचानक भरभरा कर गिर गया.बरामदे के गिरने से मलबे में दबने से मां-बेटी की मौत हो गई.

Advertisement
Bhilwara Accident News
Stop
Dilshad Khan|Updated: May 19, 2024, 08:26 AM IST

Bhilwara Accident News: राजस्थान के कोटडी उपखंड क्षेत्र के बड़लियास कस्बे में शनिवार मध्य रात्रि को अचानक एक पक्के मकान का बरामदा अचानक भरभरा कर गिर गया.बरामदे के गिरने से मलबे में दबने से मां-बेटी की मौत हो गई,जबकि एक बेटी घायल हो गई, एकाएक हुए इस हादसे से कस्बे में शौक की लहर छा गई. 

सूचना पर बड़लियास पुलिस व 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची, घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, वही दोनों मां बेटी के शव को मोर्चरी घर में रखवाया गया, जहां आज दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

थाना प्रभारी सिद्धार्थ प्रजापत ने बताया कि बड़लियास कस्बे में बीती मध्य रात्रि को भैरू सिंह दरोगा का पक्के मकान का बरामदा अचानक धराशाई हो गया, जिसके नीचे सो रही पत्नी व दोनों बेटियां मलबे में दब गई, तेज धमाका व चिख-पुखार की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया.

मलबे में दबी छोटी पुत्री 8 वर्षीय गणी को सवाईपुर 108 एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय भेजा गया, वही पत्नी राधा तथा 13 वर्षीय पुत्री सपना को बड़लियास चिकित्सालय लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित किया, दोनों मां बेटी के शव को बड़लियास चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां आज सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा.

मध्य रात हुए इस घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई.मां बेटी की मौत के बाद कस्बे में शौक की लहर छा गई, घटना के वक्त पिता भैरूलाल बरामदे के बाहर सो रहे थे, इसलिए वह इसकी चपेट में नहीं आए.

वहीं हादसे के समय बिजली बंद होने से लोगों को बचाव कार्य में काफी परेशानी उठानी पड़ी, सुचना पर सरपंच प्रकाश चंद्र रेगर व पंचायत समिति सदस्य दिलीप सिंह मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें:RBSE Rajasthan Board 10th, 12th Result LIVE:बच्चों का इंतजार होगा खत्म,जानिए बोर्ड कब जारी करेगा रिजल्ट

Read More
{}{}