trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11258336
Home >>Bhilwara

भीलवाड़ा: फिल्मी स्टाइल में दिया किडनैपिंग को अंजाम, पुलिस ने भी धर दबोचा

अथक प्रयास के बाद चित्तौडग़ढ़ पुलिस ने स्थानीय पुलिस की सूचना पर कलेक्ट्रेट के सामने दो अपहरणकर्ताओं को दबोचते हुये अगवा दोनों दोस्तों को मुक्त करवा लिया.

Advertisement
भीलवाड़ा: फिल्मी स्टाइल में दिया किडनैपिंग को अंजाम, पुलिस ने भी धर दबोचा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 15, 2022, 10:44 AM IST

Bhilwara: शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ला चौराहे पर गुरुवार को कार और केटीएम बाइक से आये चार से पांच बदमाशों ने स्टोरिक्स कैफे संचालक दो दोस्तों को अगवा कर लिया. 

इस घटना से अफरा-तफरी मच गई. अगवा एक युवक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अपर्हृत दोनों दोस्तों और अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू की. अथक प्रयास के बाद चित्तौडग़ढ़ पुलिस ने स्थानीय पुलिस की सूचना पर कलेक्ट्रेट के सामने दो अपहरणकर्ताओं को दबोचते हुये अगवा दोनों दोस्तों को मुक्त करवा लिया.

यह भी पढे़ं- ललित मोदी और सुष्मिता सेन की डेटिंग को लेकर आए लोगों के ऐसे रिएक्शन, हंसते-हंसते पेट पकड़ लेंगे आप

डीएसपी सिटी नरेंद्र दायमा ने बताया कि मालोला रोड़ गायत्रीनगर निवासी विश्वास वैष्णव गुरुवार दोपहर बड़ला चौराहे पर स्टोरिक्स कैफे पर था. वहां पर विश्वास का दोस्त बलवंत वैष्णव भी था. ये दोनों कैफे चलाते हैं. दोपहर करीब दो बजे हुंडई कंपनी की सफेद रंग की वैन्यू कार कैफे पर आई, जिसमें से तीन-चार व्यक्ति उतरे. उनके साथ एक बाइक केटीएम भी थी, जिस पर एक व्यक्ति सवार था. इन चार-पांच लोगों ने कैफे में प्रवेश किया. इन लोगों ने विश्वास और बलवंत के साथ मारपीट की. इसके बाद दोनों को कार में बैठाकर ले गये.

इस संबंध में विश्वास की पत्नी ममता वैष्णव ने दोपहर करीब तीन बजे कोतवाली में रिपोर्ट दी. इस रिपोर्ट पर केस दर्ज किया गया. अपहरणकर्ताओं और अपर्हृताओं की तलाश के लिए टीम गठित की गई. लोकेशन के आधार पर इनके चित्तौडग़ढ़ की ओर जाने का पता चला. इसके बाद पुलिस ने चित्तौडग़ढ़ पुलिस को संपर्क किया. 

डीएसपी दायमा ने दी यह जानकारी
डीएसपी दायमा ने कहा कि चित्तौडग़ढ़ पुलिस ने वहां कलेक्ट्रेट के सामने अपहरणकर्ताओं की कार को रोक लिया. उसमें से दो अपहरणकर्ता पकड़े गये और दोनो युवकों को मुक्त करवा लिया गया. पुलिस इन लोगों को वहां थाने में ले गई. इनके पकड़े जाने की सूचना पर कोतवाली पुलिस की टीम को चित्तौडग़ढ़ भेजा गया, जो इन्हे भीलवाड़ा लेकर आई है. सीओ सिटी दायमा के अनुसार, प्रारंभिक तौर पर अपहरण के पीछे लेन-देन का विवाद होने की बात सामने आई है. मामले में पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

Reporter- Dilshad Khan

यह भी पढे़ं- घर में होने लगेगी छप्पर फाड़कर धन की बरसात, इस तरह से करें पीतल के बर्तनों का इस्तेमाल

यह भी पढे़ं- कौन हैं इंदिरा गठाला, जिनका वीडियो हो रहा है पूरे राजस्थान में वायरल, आपके दिल को भी छू लेगा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Read More
{}{}