trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11298678
Home >>भरतपुर

भरतपुर: झगड़ा कर थाने पहुंची महिला, फिर पानी की टंकी पर चढ़कर किया हाईवोल्टेज ड्रामा

लिव-इन में रह रही मध्य प्रदेश की रहने वाली महिला प्राची ने थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया और उसके बाद पानी की टंकी पर चढ़ गई. 

Advertisement
टंकी पर चढ़कर किया हाईवोल्टेज ड्रामा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 11, 2022, 08:40 PM IST

Bharatpur: कुम्हेर थाना इलाके के गांव पूण्ठ के रहने वाले व्यक्ति पालेंद्र के साथ लिव-इन में रह रही मध्य प्रदेश की रहने वाली महिला प्राची ने थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया और उसके बाद पानी की टंकी पर चढ़ गई. महिला के ड्रामा और पानी की टंकी पर चढ़ने की घटना से पुलिसकर्मियों को भी पसीना आ गया. कुम्हेर पुलिस और उपखंड मजिस्ट्रेट वर्षा मीणा ने कई घंटे की समझाईश करने के बाद महिला को पानी की टंकी से नीचे उतारा गया.

यह भी पढ़ें- रंजीता कोली पर हमला मामला, सुरक्षा में तैनात CISF जवानों का बयान देने से इनकार, सांसद खुद भी जांच में नहीं कर रही सहयोग

क्या था मामला
महिला ने तड़के सुबह घर में झगड़ा कर दिया था और एक महिला को चोटिल भी कर दिया था. झगड़ा करने के बाद महिला कुम्हेर थाने पहुंच गई, जब पुलिस ने महिला से अपने पति को बुलाने के लिए कहा तो वह पानी की टंकी पर जा चढ़ी. पानी की टंकी पर चढ़ने के बाद काफी समय तक महिला प्राची का हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा. वहीं महिला ने घर में जिस महिला को चोटिल किया है. वह भी थाने शिकायत दर्ज कराने पहुंच गई थी, इसलिए ड्रामा करने वाली महिला प्राची को डर था कि पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी, इसलिए वह पानी की टंकी पर चढ़ गई.

कौन है यह महिला
पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस महिला का नाम प्राची है जो मध्य प्रदेश की निवासी हैं. वह घर से किसी लड़की के साथ भाग गई थी, जिसके बाद वे काफी समय से नारी निकेतन में रह रही थी. 18 वर्ष की होने के बाद वह नारी निकेतन से रिहा हो गई. उसके बाद वह भरतपुर निवासी पालेंद्र के संपर्क में आ गई, जिसके बाद यह दोनों लिव-इन में रह रहे थे. थाने में महिला ने की पत्रकारों के कैमरा तोड़ने कोशिश पानी की टंकी से नीचे उतरने के बाद जब पुलिस महिला को थाने लेकर आ गई तब मीडिया कर्मी उसके वीडियो बना रहे थे और उससे बात करना चाह रहे थे, लेकिन महिला ने मीडिया कर्मियों के कैमरा तोड़ने की कोशिश की.

क्या कहना है पुलिस का
पुलिस उपाधीक्षक सतीश वर्मा ने बताया कि मध्य प्रदेश की रहने वाली यह महिला नारी निकेतन में रह रही थी मगर जनवरी 2022 से वह भरतपुर के रहने वाले पालेंद्र के साथ लिव-इन में रह रही थी. आज उसका परिजनों के साथ झगड़ा हो गया था. वह परिजनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने आई थी. पुलिस ने उसको शिकायत लिखने और अपने पति को बुलाने के लिए कहा. साथ ही उसके पति ने कहा कि मैं डीग कस्बे में हूं और अभी आ रहा हूं थोड़ा समय लगेगा, लेकिन महिला वहां से रफूचक्कर हो गई और पानी की टंकी पर चढ़ी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Devendra Singh

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Read More
{}{}