trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11338341
Home >>भरतपुर

रूपवास: रेप का किया विरोध तो काट डाला महिला का गला, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

3 सितंबर को रुदावल थाना इलाके के खेतों में एक 38 साल की महिला का शव पड़ा हुआ मिला था. जब गांव की कुछ महिलाएं जंगल में लकड़ियां बीनने जा रही थीं तो खेत में बदबू आने पर उन्होंने खेत पर जाकर देखा, जहां महिला का सड़ा गला शव पड़ा हुआ था. 

Advertisement
रूपवास: रेप का किया विरोध तो काट डाला महिला का गला, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 06, 2022, 02:11 PM IST

Rupwas: भरतपुर के रुदावल थाना इलाके में 3 सितंबर को खेत में मिले महिला के शव के मामले पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने सुरेंद्र को गिरफ्तार किया है. 

जब महिला खेतों में काम कर रही थी तो सुरेंद्र ने आकर उसके पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की, जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने महिला का दरांती से गला रेत दिया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढे़ं- क्या आप भी मांग में सिंदूर भरते हुए करती हैं ये गलती, पति से अलग होने की आ सकती है नौबत

3 सितंबर को रुदावल थाना इलाके के खेतों में एक 38 साल की महिला का शव पड़ा हुआ मिला था. जब गांव की कुछ महिलाएं जंगल में लकड़ियां बीनने जा रही थीं तो खेत में बदबू आने पर उन्होंने खेत पर जाकर देखा, जहां महिला का सड़ा गला शव पड़ा हुआ था. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की और मृतका के परिजनों को मौके पर बुलाया. तब महिला के पति ने बताया की उसकी पत्नी 1 सितंबर को घर से पड़ोसी के यहां उसके बीमार बच्चे को देखने के लिए निकली थी लेकिन वह वापस नहीं लौटी. महिला के परिजनों में उसकी मौत से काफी रोष था. महिला के परिजनों ने हिंडौन स्टेट हाइवे पर शव रखकर जाम लगा दिया और आरोपियों को सुरेंद्र और कुछ साथियों पर आरोप लगाया की उसने महिला के साथ गैंगरेप किया है और प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल डाली है, जिसके बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाया लेकिन ऐसा कुछ सामने नहीं आया.

मध्यप्रदेश से दुष्कर्म के मामले में 18 साल से फरार है आरोपी
पुलिस ने सुरेंद्र की तलाश शुरू की तो सुरेंद्र अपना घर छोड़कर गायब हो गया. पुलिस ने जब सुरेंद्र के बारे में पता लगाया तो सामने आया कि सुरेंद्र मध्यप्रदेश के पन्ना का रहने वाला है. सुरेंद्र पन्ना से बलात्कार के मामले में करीब 18 साल से फरार है और हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में अपनी पहचान छुपा कर रह रहा है. सुरेंद्र का असली नाम असाड़िया है, जो उसने बदल कर सुरेंद्र रख लिया है. सुरेंद्र ने बयाना में किराए पर खेत लेकर खेती करना और खेतों की रखवाली करने का काम करने लगा. वह खेत पर झोपड़ी बनाकर उसी में रहता है.

दुष्कर्म करने रोका काटा गला
1 सितंबर को जब महिला खेत पर काम कर रही थी तो सुरेंद्र उसके खेतों पर पहुंच गया, और महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा. महिला ने सुरेंद्र का विरोध किया और पुलिस में शिकायत करने की बात कही. इतने में आरोपी ने महिला की गर्दन पर दरांती से वार किया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. शव को खेत में पड़ा छोड़कर फरार हो गया.

Reporter- Devendra Singh

भरतपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- सुहागरात पर घूंघट खोलने से पहले ही दूल्हे ने की ऐसी हरकत, फट गई दुल्हन की आंखें, लगी दनादन पीटने

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

 

Read More
{}{}