trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12163275
Home >>भरतपुर

Rajasthan Paper Leak : SI भर्ती पेपरलीक मामला, 2014 बैच के आरोपी एसआई जगदीश सिहाग को लेकर पहुंची SOG

Rajasthan SI Paper Leak : पेपर लीक मामले में भरतपुर एसपी ऑफिस में तैनात SI को जयपुर SOG एसपी ऑफिस लेकर पहुंची. जहां SOG ने जगदीश सियाग से पूछताछ की. जगदीश सियाग एसपी ऑफिस में रीडर के पद पर तैनात था. उसकी साल 2014 की SI भर्ती परीक्षा में 23 वीं रैंक आई थी.

Advertisement
Rajasthan Paper Leak : SI भर्ती पेपरलीक मामला, 2014 बैच के आरोपी एसआई जगदीश सिहाग को लेकर पहुंची SOG
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 18, 2024, 09:57 PM IST

Rajasthan SI Paper Leak : पेपर लीक मामले में भरतपुर एसपी ऑफिस में तैनात SI को जयपुर SOG एसपी ऑफिस लेकर पहुंची. जहां SOG ने जगदीश सियाग से पूछताछ की, इसके अलावा नक्शा मौका बनाया. जगदीश सियाग एसपी ऑफिस में रीडर के पद पर तैनात था. उसकी साल 2014 की SI भर्ती परीक्षा में 23 वीं रैंक आई थी.

SOG के DSP शिव कुमार भारद्वाज ने बताया कि, आरोपी जगदीश सियाग को भरतपुर एसपी ऑफिस लाया गया है. तफ्तीश में अनुसंधान के लिए जगदीश को यहां लाया गया है. बाकी की जानकारी एडिशनल डीजी जानकारी दे पाएंगे.

ये भी पढ़ें- Sextortion Gang : जयपुर में सेक्सटॉर्शन गैंग का पर्दाफाश, इस ऐप के माध्यम से बनाता था शिकार, पांच आरोपी गिरफ्तार

जगदीश सियाग की साल 2014 के SI भर्ती परीक्षा में 23वीं रैंक बनी थी. उस दौरान जगदीश की जगह डमी कैंडिडेट ने जगदीश का पेपर दिया था. जिसके लिए जगदीश ने करीब 10 लाख रुपये खर्च किए थे. साल 2021 की SI भर्ती परीक्षा में जगदीश ने अपनी बहन इंदुबाला बिश्नोई और चचेरी बहन भगवती विश्नोई की जगह भी डमी कैंडिडेट से पेपर दिलाया था.

जगदीश की दोनों बहनों का SI के पद के लिए सिलेक्शन हो गया था. इसके लिए जगदीश ने अपनी रिश्तेदार वर्षा को हर पेपर के 15-15 लाख रुपये दिए थे. इससे पहले जगदीश की दोनों बहनें 2015 में डमी कैंडिडेट की मदद से कांस्टेबल बन चुकी थी. SOG ने जगदीश की दोनों बहनों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Read More
{}{}