trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12350659
Home >>भरतपुर

राजस्थान के इस पुलिस और गो तस्‍करों के बीच हुई मुठभेड़, 1 की मौत

Rajasthan Crime News: राजस्थान के भरतपुर रेंज के डीग जिले में गोतस्करों और पुलिस के बीच फंस गया और गोतस्करों ने उसे पुलिस का मुखबिर समझकर उसको गोली मार दी और नाकाबंदी तोड़कर फरार हो गए.

Advertisement
Deeg Crime News
Stop
Devendra Singh|Updated: Jul 24, 2024, 11:09 AM IST

Rajasthan Crime News: राजस्थान के भरतपुर रेंज के डीग जिले में देर रात्रि को पुलिस व गौतस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई . मुठभेड़ में गोतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. गोतस्करों की इस फायरिंग में सन्दिग्ध एक गोतस्कर की मौत हो गई.

पुलिस ने मौके से एक गोतस्कर को गिरफ्तार किया और गौवंश से भरी पिकअप गाड़ी बरामद की है. इस फायरिंग में मारा गया युवक संदीप प्रजापत डीग के सोनगांव का रहने वाला था और वह टेम्पो को चला रहा था,जबकि पकड़ा गया आरोपी नरेश जादौन भी सोनगांव का रहने वाला था. सूचना पर रेंज आईजी राहुल प्रकाश ,एसपी डीग राजेश मीणा कुम्हेर थाना पहुंचे.

घटना कुम्हेर थाना इलाके में पिचूमर मोड़ के पास हुई . वही घटना के बाद मृतक के परिजन पुलिस थाना कुम्हेर पहुंचे और मृतक को निर्दोष बताते हुए कहा कि मृतक मांढेरा रुंध में से आवारा गोवंश को भरकर छोड़ने जा रहा था. 

इस बीच वह गोतस्करों और पुलिस के बीच फंस गया और गोतस्करों ने उसे पुलिस का मुखबिर समझकर उसको गोली मार दी और नाकाबंदी तोड़कर फरार हो गए. मृतक के परिजन घटना की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे है. वही मामले में रेंज आईजी राहुल प्रकाश ने मृतक के परिजनों को निष्पक्ष रूप से कार्यवाही कर न्याय दिलाने की बात कही है.

मामले में एसपी डीग राजेश मीना ने बताया है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक पिकअप गाड़ी में गोतस्कर गोवंश को भरकर तस्करी कर ले जा रहे हैं. इस पर पुलिस गोतस्करों का पीछा कर रही थी. पुलिस व गोतस्करों की मुठभेड़ के बीच एक दूसरी पिकअप गाड़ी पिचूमर मोड़ के पास पहुंच गई उसमें भी गोवंश था.

गोतस्करों को लगा कि वह पुलिस को साथ ले औय है इस पर गोतस्करों ने उसको गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. गोतस्कर नाकाबंदी तोड़कर फरार हो गए है जिनकी तलाश की जा रही है.मृतक का अभी पोस्टमार्टम नहीं किया जा सका है. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी है.इधर मृतक के परिजन मेडीकल बोर्ड से ज्यूडिशियल कस्टडी में पोस्टमार्टम कराने की मांग कर रहे है. पोस्टमार्टम के बाद ही स्पस्ट होबपायेगा की मृतक को किसकी गोली लगी ?.

यह भी पढ़ें: आंखों पर पट्टी बांधकर पढ़ सकती है राजस्थान की यह बच्ची, दूसरा कारनामा.....

Read More
{}{}