trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11210466
Home >>भरतपुर

Rajya Sabha Election: नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का ऐलान, निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. सुभाष चंद्रा का करेंगे समर्थन

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि आरएलपी के तीनों विधायक देंगे निर्दलीय सुभाष चंद्रा का समर्थन करेंगे, उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस को समर्थन नहीं करने जा रही है. हमने लोकतंत्र की गरिमा का सम्मान करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन करने का फैसला किया है. 

Advertisement
 राज्यसभा प्रत्याशी डॉ. सुभाष चंद्रा और सांसद बेनीवाल.
Stop
Shashi Mohan|Updated: Jun 06, 2022, 10:41 PM IST

भरतपुर: आरएलपी संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने राज्यसभा के निर्दलीय प्रत्याशी सुभाष चंद्रा को समर्थन देने का ऐलान किया है. बेनीवाल ने कहा कि आरएलपी के तीनों विधायक डॉ सुभाष चंद्रा को वोट देंगे. उन्होंने कहा कि हमारा कमिटमेंट था कि हम ना बीजेपी को वोट देंगे और ना कांग्रेस को. ऐसे में निर्दलीय उम्मीदवार को समर्थन करने का फैसला किया है.

भरतपुर जिले के दौरे पर आए सांसद हनुमान बेनीवाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम वोट का बहिष्कार करते, लेकिन जनता और जवान हमें माफ नहीं करते. ऐसे में लोकतंत्र की गरिमा का सम्मान करते हुए पार्टी के तीनों विधायकों ने निर्दलीय उम्मीदवार सुभाष चंद्र को समर्थन देने का निर्णय लिया है.

अपराध के मुद्दों पर कांग्रेस और बीजेपी पर भड़के बेनीवाल
सांसद बेनीवाल ने भरतपुर मुख्यालय पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि राजस्थान की वर्तमान स्थिति अच्छी नहीं है और जंगलराज राजस्थान में है, क्योंकि अपराध चरम पर है तथा महिला अपराध में राजस्थान एक नंबर पर आ गया. आम आदमी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है, सांसद ने कहा कि अपराधी अत्याधुनिक हथियारों के साथ गंभीर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं तथा सरकार आंख मूंदकर बैठी है.

आंदोलन करने की चेतावनी
बेनीवाल ने राजस्थान में बढ़ते अपराधों के लिए भारतीय जनता पार्टी तथा कांग्रेस के आपसी गठजोड़ को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने सचिन पायलट के संबंध में भी वक्तव्य देते हुए कहा कि पायलट कुछ विधायकों को लेकर दिल्ली गए तथा सरकार गिराने की बात हुई, मगर जब सरकार का हिस्सा फिर से बने तो उसके बाद बाद राजस्थान की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर बयान तक नहीं दिया.

सांसद बेनीवाल ने कमालपुरा तथा पथैना गांव में स्थानीय लोगों से मुलाकात करके सामाजिक व राजनैतिक मुद्दों पर चर्चा की. सांसद ने कहा कि राजस्थान अपराधियों का ऐशगाह बन गया और सत्ता में बैठे लोगो शराब माफियाओं, टोल माफियाओं, खनन माफियाओं व बजरी माफियाओं को संरक्षण दे रहे हैं. सांसद ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी और कहा किसानों की कर्ज माफी, टोल मुक्त राजस्थान, कृषि के लिए मुफ्त बिजली, रोजगार का स्थाई रोडमैप, रिक्त पदों को भरने सहित दर्जनों जनहित के मुद्दों को लेकर जोधपुर की धरा से बड़े आंदोलन की शुरुआत करेंगे.

Read More
{}{}