trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11456361
Home >>भरतपुर

सांसद रंजीता कोली के गनमैन ने भाभी और भतीजे को मारी गोली, पत्नी पर था अवैध संबधों का शक

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर की सांसद रंजीता कोली के गनमैन ने अपने पड़ोसी परिवार पर फायरिंग कर दी.  गनमैन नीतेश को अपनी पत्नी पर शक था . जिस कारण उसने यह कदम उठाया. 

Advertisement
सांसद रंजीता कोली के गनमैन ने भाभी और भतीजे को मारी गोली, पत्नी पर था अवैध संबधों का शक
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 24, 2022, 10:30 PM IST

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर की सांसद रंजीता कोली के गनमैन ने अपने पड़ोसी परिवार पर फायरिंग कर दी.  गनमैन नीतेश को अपनी पत्नी पर शक था . जिस कारण उसने यह कदम उठाया. 

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी की राजस्थान में एंट्री से पहले अशोक गहलोत की सचिन पायलट से बगावत, बोले- गद्दार है वो, 10 MLA भी नहीं

भरतपुर जिले में पुलिसकर्मी ने अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से 7 राउड फायर कर  पड़ोसी मां-बेटे को मारी गोली मारकर खुद से बयाना थाना पहुंचकर सरेंडर  करने का मामला समाने आया है. पुलिसकर्मी की गोली से घायलों को गंभीर अवस्था में वैर से भरतपुर रैफर किया गया है. 

बता दें कि यह घटना भरतपुर जिले में वैर  गांव उमरेंड की घटना का है.  यही नीतेश नाम का पुलिसकर्मी रहता था. आरोपी सासंद रंजीता कोली का गनमैन बताया जा रहा है  जो आज अपने  गांव उमरेंन गया था.,पुलिस सूत्रों के अनुसार उसे अपनी पत्नी पर शक था .इसी के कारण रिश्ते में लगने वाले भतीजे और उसकी मां को  उसने गुस्से में आकर गोली मार दी. गोली लगने से दोनों घायल हो गए. घायलों को सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को भरतपुर रेफर कर दिया.

 जानकारी के अनुसार गांव उमरैड में आपसी विवाद को लेकर फायरिंग होने की सूचना मिली. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंचकर फायरिंग में घायल हुए दो जनों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। घायल जमुना व उसके बेटे साहब सिंह को पुलिस ने अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया.जहां हालत गंभीर होने पर दोनों को भरतपुर रैफर कर दिया.

पीड़ित के देवर हरचंद ने बताया की गांव उमरैड के नीतेश नामक युवक ने गोली मारी. जो सांसद रंजीता कोली का गनमैन है.परिजनों का कहना है कि आरोपी ने 7 फायर किए।सूचना मिलने पर सीओ निहाल सिंह भी मौके पर पहुंचे.जहां मामले की जानकारी ली. पुलिस सूत्रों के हवाले से ख़बर निकल आ रही है कि आरोपी पुलिसकर्मी को अपनी पत्नी पर शक था इसी के चलते गोली मारी गई.

Reporter: Devendra Singh

यह भी पढ़ें- Bikaner: बीकानेर कृषि उपज मंडी में व्यापारी ने मारा थप्पड़ तो टंकी पर चढ़ा किसान

Read More
{}{}