Home >>भरतपुर

मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म ने यूनिवर्सिटी प्रशासन से कहा- नहीं बढ़ेगी छात्रों की फीस, बच्चों के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं

Bharatpur maharaja surajmal brij university : राजस्थान के राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म एवं विधायक डॉ शैलेश सिंह ने फीस बढ़ोत्तरी को लेकर कहा कि छात्रों की फीस नहीं बढ़ेगी. छात्रों के भविष्य से किसी भी प्रकार की खिलवाड़ को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Advertisement
मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म ने यूनिवर्सिटी प्रशासन से कहा- नहीं बढ़ेगी छात्रों की फीस, बच्चों के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं
Stop
Devendra Singh|Updated: Jan 15, 2024, 10:36 PM IST

Bharatpur maharaja surajmal brij university News :  महाराजा सूरजमल बृज विश्विद्यालय में राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म एवं विधायक डॉ शैलेश सिंह ने वीसी एव यूनिवर्सिटी प्रशासन के बैठक में छात्रों की समस्याओं को सुनने के विश्विद्यालय वीसी से फीस बढ़ोत्तरी नहीं करने के साथ ही बच्चों को गुणवत्ता पूर्ण एव आधुनिक तकनीकयुक्त शिक्षा बच्चों के देने को कहा.

मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म ने कहा- नहीं बढ़ेगी छात्रों की फीस

उन्होंने कहा कि फीस बढ़ोत्तरी को लेकर हर रोज होने वाले छात्रों के आंदोलन से हमारी सरकार को चिंता है. इस दौरान राज्य मंत्री ने कहा कि छात्रों के भविष्य से किसी भी प्रकार की खिलवाड़ को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

छात्रों के भविष्य से किसी भी प्रकार की खिलवाड़ को बर्दाश्त नहीं-  जवाहर सिंह बेढ़म

इस दौरान एवीबीपी एव अन्य छात्र सघटनो के छात्रों ने यूनिवर्सिटी के वीसी पर धांधली एव भ्र्ष्टाचार की जांच कराने की मांग को लेकर ज्ञापन दिए. बैठक के दौरान विधायक डॉ शैलेश सिंह ने कहा कि फीस बढ़ोतरी कर यूनिवर्सिटी प्रशासन छात्रों की फीस बढ़ोत्तरी कर शोषण नहीं करें .हमारी सरकार है हम सरकार से फंड दिलाएंगे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Breaking News : Telangana में BJP का संगठन संभालेंगे चंद्रशेखर, राजस्थान से हुई विदाई

इस दौरान बैठक में छात्रों से किसी भी प्रकार की फीस में बढ़ोतरी नहीं किए जाने का निर्णय लिया गया. राज्य मंत्री एव विधायक को डॉ अनिता जैन डॉ सुरूति कक्कड़ डॉ पुष्पेंद्र सोलंकी प्रो पीके जंजुआ आदि ने सौंपे. ज्ञापन में सविदा भर्ती शिक्षकों की कमी दूर करने,आवासीय भवन उपलब्ध कराने,पुलिस चौकी एव उपस्वास्थ्य केंद्र स्थापित कराने की मांग शिक्षकों ने की.

इस मौके पर उप रजिस्टार अरुण पांडे,परीक्षा नियंत्रक फरवट सिंह, प्रशांत , डॉ निरंजन सिंह, सूर्यप्रकाश आर्य, प्रहलाद उवार,दिनेश भातरा हितेश लवी जयसवाल सहित लोग भी मौजूद थे.

{}{}