trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11728008
Home >>भरतपुर

ये प्यार या पागलपंती है? क्योंकि यहां प्रेमिका को बुलाने के लिए प्रेमी बैठा मौत के मुंह पर

Bharatpur: प्यार में कोई पागल बन जाए तो हंसना नहीं क्योंकि ये होता ही कुछ ऐसा है. प्यार किए हो तो सब्र करना नहीं तो प्यार में पागलपंती होते देर नहीं लगेगी. भरतपुर मथुरागेट से एक मामला आया है, जहां प्रेमी प्रेमिका से मिलने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गया.फिर क्या लोगों की भीड़ लग गई.  

Advertisement
पानी की टंकी पर चढ़ा प्रेमी युवक.
Stop
Devendra Singh|Updated: Jun 07, 2023, 12:30 PM IST

Bharatpur: भरतपुर के मथुरागेट थाना इलाके में उस समय हड़कंप मच गया,जब एक सिरफिरा आशिक पानी की टंकी पर चढ़ गया और प्रेमिका को बुलाने की मांग करने लगा है,सूचना मिलने पर मथुरागेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची.उससे समझाइस कर नीचे उतारने के प्रयास में जुटी है, लेकिन आशिक है कि मानने को तैयार नहीं है. वह कह रहा है कि अगर उससे जबरदस्ती की तो वह पानी की टंकी से नीचे कूद जाएगा. दरअसल बयाना के अंगावली का रहने वाले लाल सिंह जाटव को भरतपुर के कृष्ना नगर की रहने वाली संजू जाटव नाम की लड़की से प्यार हो गया और दोनों घर से भाग गए.

वह लड़की से मिलना चाहता है
लड़की के पिता ने मामला दर्ज कराया तो मथुरागेट थाना पुलिस दोनों को दस्तयाब कर ले आयी और कोर्ट में पेश किया,न्यायलय ने लड़की के बालिग होने के चलते उसकी मर्जी से उसके परिजनों के साथ घर भेज दिया और लाल सिंह को भी छोड़ दिया. परिजनों ने लड़की को गाजियाबाद भेज दिया.जिससे लाल सिंह नाराज है,और वह लड़की से मिलना चाहता है. इसी बात को लेकर वह आज पानी की टँकी पर चढ़ गया है.

दोनों घर से भाग गए
भरतपुर के कृष्ना नगर की रहने वाली संजू जाटव की ननिहाल बयाना के अंगावली में है और वह अपने मामा के यहां आती जाती थी वही लाल सिंह उसके संपर्क में आया और दोनों घर से भाग गए. अब आशिक लाल सिंग पानी की टंकी पर चढ़ा हुआ है, और अपनी प्रेमिका को बुलाने की मांग कर रहा है.पुलिस उसे नीचे उतरने के लिये समझाइश कर रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में ईडी की एंट्री, सीएम आवास पर चली देर रात तक बैठक, PCC चीफ बोले अभी विरोध करना ठीक नहीं

 

Read More
{}{}