trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11257150
Home >>भरतपुर

कामां में एसीबी ट्रैप की कार्यवाही मामले में बड़ा अपडेट, जानें

जयपुर एसीबी के एएसपी बजरंग सिंह शेखावत के नेतृत्व में टीम ने बुधवार सांय को कामां पहुंचकर नगरपालिकाध्यक्ष गीता खण्डेलवाल आवास पर पहुंचकर कार्रवाई की.

Advertisement
कार्यवाही मामले में बड़ा अपडेट
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 14, 2022, 01:01 PM IST

Bharatpur: एसीबी जयपुर की टीम ने बुधवार सांय कामां में कांग्रेसी नगर पालिका अध्यक्ष गीता खंडेलवाल के निवास पर कार्रवाई करते हुए कामां नगर पालिकाध्यक्ष के कार चालक हरि सिंह को पचास लाख रूपए के बिल पास कराने की एवज में 1.32 लाख रूपए रिश्वत लेते हुए पालिकाध्यक्ष के आवास से गिरफ्तार किया है, जबकि पालिकाध्यक्ष का पति भगवानदास खंडेलवाल और नगर पालिका ईओ श्यामबिहारी गोयल एसीबी की भनक लगते मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- कामां पुलिस ने पकड़ा गोवंश से भरा ट्रक, पुलिस को चकमा देकर फरार हुए गौतस्कर

जयपुर एसीबी सीओ परमेश्वर ने बताया कि जयपुर एसीबी के एएसपी बजरंग सिंह शेखावत के नेतृत्व में टीम ने बुधवार सांय को कामां पहुंचकर नगरपालिकाध्यक्ष गीता खण्डेलवाल आवास पर पहुंचकर कार्रवाई करते हुए पालिकाध्यक्ष के कार चालक हरि सिंह उर्फ हरिया को 1.32लाख की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है, जबकि पालिकाध्यक्ष का पति भगवान दास खण्डेलवाल एसीबी कार्रवाई की भनक लगने पर फरार हो गया। सीओ ने बताया कि परिवादी करण कंस्ट्रक्शन कंपनी के द्वारा कामां नगर पालिका क्षेत्र में करीब पचास रूपए की लागत से सीसी सड़क और इंटर लोकिग कार्यों का बिलों का भुगतान करने के एवज में 1.32 लाख रूपए की रिश्वत नगर पालिका अध्यक्ष गीता खण्डेलवाल और नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी श्याम बिहारी गोयल द्वारा मांगी गई थी.

जिसका सत्यापन कराने के बाद बुधवार सांय को कार्रवाई करते हुए परिवादी ने जैसे ही 1.32 लाख रूपए की रिश्वत पालिकाध्यक्ष के पति भगवानदास खण्डेलवाल को दी तो उन्होंने यह राशि अपने चालक हरि सिंह उर्फ हरिया को स्कूटी की डिगगी में रखने के लिए दी तो एसीबी की टीम ने चालक को पकड़ लिया, जबकि पालिकाध्यक्ष के पति भागने में सफल हो गए. सीओ ने बताया कि भागे गए पालिकाध्यक्ष गीता खण्डेलवाल के पति और नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी के खिलाफ एसीबी में मामला दर्ज किया जाएगा.

Reporter: Devendra Singh

Read More
{}{}