trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11575076
Home >>भरतपुर

Bharatpur News : हरियाणा में जिंदा जलाए गए भरतपुर के दो युवक, परिवार का बजरंग दल पर हत्या का आरोप

Bharatpur News : राजस्थान के भरतपुर के दो लोगों की जले शव एक एसयूवी में हरियाणा के भिवानी में मिले थे. जिसके बाद से पुलिस की जांच जारी है. इस बीच मृतकों के परिवार ने बजरंग दल पर हत्या का आरोप लगा दिया है.

Advertisement
Bharatpur News :  हरियाणा में जिंदा जलाए गए भरतपुर के दो युवक, परिवार का बजरंग दल पर हत्या का आरोप
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Feb 17, 2023, 10:10 AM IST

Bharatpur News : राजस्थान के भरतपुर के दो लोगों की जले शव एक एसयूवी में हरियाणा के भिवानी में मिले थे. जिसके बाद से पुलिस की जांच जारी है. इस बीच मृतकों के परिवार ने बजरंग दल पर हत्या का आरोप लगा दिया है.

मृतकों के नाम जुनैद(39) और नासिर(21) बताये गये हैं. दोनों के शव एसयूवी कार में बरवास गांव में मिले थे. पुलिस ने हरियाणा के 5 लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है.

मामले पर भरतपुर के आईजी ने बताया कि गुरुवार सुबह जब हमने हरियाणा पुलिस के साथ लापता युवकों के इनपुट को साझा किए, तो हरियाणा पुलिस ने बताया कि बरवास गांव में बोलेरो गाड़ी से दो कंकाल मिले हैं.

आईजी ने बताया कि शुरुआती जांच में ये सामने आया है कि दोनों की जलकर मौत हुई है और भरतपुर के आईजी गौरव श्रीवास्तव के मुताबिक, हरियाणा के पांच लोगों अनिल, श्रीकांत, रिंकू सैनी, लोकेश सिंघिया और मोनू के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही  राजस्थान के गोपालगढ़ थाने में आईपीसी की धारा 365 समेत संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज हुए हैं.

भरतपुर के आईजी ने ये भी बताया कि जिस गाड़ी में दो कंकाल मिले वो वही गाड़ी है जिसमें दोनों युवकों को अगवा किया गया था. आईजी के मुताबिक एक शिकायतकर्ता का दावा है कि एक चश्मदीद ने उन्हें बताया कि दोनों युवकों को पीटा गया था. चश्मदीद ने दावा किया कि दोनों को बुरी तरह से मारा गया और फिर आरोपी उन दोनों को जंगल में ले गये.

पुलिस के मुताबिक अपराधियों को खोजने के लिए एक टीम बनाई गई है. उन्होंने कहा कि भरतपुर पुलिस की तरफ से दोनों युवकों के कॉल रिकॉर्ड (सीडीआर) को स्कैन किया गया है. पुलिस ने कहा कि कथित अपहरणकर्ता दोनों को यहां लेकर आए और फिर आधी रात के बाद गाड़ी में आग लगा दी गयी.

मृतकों के परिवार के सदस्य ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 5 बजे चचेरा भाई जुनैद और नासिर अपनी बोलेरो कार एचआर 28 ई 7763 से अपने काम से बाहर चले गये थे और  वापस नहीं आए. अगली सुबह करीब 9 बजे एक चाय की दुकान पर उसे किसी अजनबी ने बताया कि सुबह 6 बजे दो युवक एक बोलेरो में गोपालगढ़ थाना के पीरूका गांव के जंगल ले जाते हुए दिखे थे, जिन्हें 8-10 लोगों ने बुरी तरह मारा और घायल हालत में उन्हीं की बोलेरो में डालकर ले जा रहे थे.

 

 

Read More
{}{}