trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11608166
Home >>भरतपुर

Rajasthan : जीजा को कुंवारी साली से हुआ प्यार, भगाकर ले गया और किया ये कांड

Bharatpur News: भरतपुर की डीग-अलवर रेलवे लाइन पर एक प्रमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि दोनों रिश्ते में जीजा-साली थे, और दोनों की शादी हो चुकी थी. जानकारी के अनुसार लड़की यूपी की है. जिसे उसका जीजा भगाकर ले आया था.  

Advertisement
Rajasthan : जीजा को कुंवारी साली से हुआ प्यार, भगाकर ले गया और किया ये कांड
Stop
Devendra Singh|Updated: Mar 13, 2023, 06:52 PM IST

Bharatpur: भरतपुर के डीग थाना इलाके में एक व्यक्ति को अपनी ही अविवाहित साली से प्यार हो गया. प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाली. दोनों सामाजिक मर्यादाएं भी भूल गए कि वह रिश्ते में जीजा साली हैं. एक साल पहले ही उसकी शादी हुई है. एक साल तक यह प्यार परवान चढ़ता गया. जब उनको लगा कि वह साथ जीवन जी नहीं सकते, तो दोनों ने साथ मरने का फैसला किया और ट्रेन के आगे कूदकर जीवनलीला समाप्त कर ली.

बताया जा रहा है कि दोनों के शव सोमवार सुबह  डीग-अलवर रेलवे लाइन पर कटे हुए मिले. सूचना पर पहुंची डीग कोतवाली पुलिस ने दोनों के शवों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये डीग अस्पताल की सीएचसी में रखवाया है. पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है.

डीग कोतवाली पुलिस ने किया मर्ग दर्ज

साथ ही घटना के संबंध में मर्ग दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. अभी तक घटना के संबंध में कोई मामला दर्ज नही कराया गया है. भरतपुर की डीग कोतवाली पुलिस को आज सूचना मिली कि डीग-अलवर रेलवे लाइन पर गांव बरई के पास एक लड़का -लड़की के शव पड़े हैं . जिस पर डीग कोतवाली प्रभारी दौलत साहू पुलिस जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि लोगों की भीड़ जमा है . मृतक लड़के की पहचान मुकेश गुर्जर पुत्र राम सिंह उम्र 23 साल निवासी बरई के रूप में हुई जबकि लड़की की पहचान प्रिया पुत्री भगवान सिंह उम्र 18 साल निवासी अस्तोली थाना शेरगढ़ मथुरा के रूप में हुई. दोनों मृतक आपस मे जीजा साली थे. 

ममिया ससुर की लड़की से हुआ प्यार

पुलिस सूत्रों की मानें तो मृतक मुकेश 3 दिन पहले ही प्रिया को उसकी ननिहाल ऊंचा गांव बरसाना से अपने साथ लेकर आया था. इस बीच दोनों साथ रहे. दोनों के घरवालों को और मुकेश के सुसराल वालों को भी यह बात पता चल गई थी, कि मुकेश अपनी साली को भगाकर ले गया है. लेकिन कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया . दोनों को ढूंढने की कवायद हो रही थी. बताया जा रहा है कि मुकेश अलवर में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था.

मुकेश की शादी एक साल पहले नजदीक के ही गांव पानहोरी की क्षमा पुत्री श्याम सिंह के साथ हुई थी. इसी शादी में मुकेश और प्रिया की मुलाकात हुई और यह मुलाकात तब और गहरी हो गई, जब प्रिया मुकेश की दुल्हन के साथ शादी पर उसके गांव आई. बस यहीं से दोनों ने प्यार शुरू हुआ. इस बीच मुकेश प्रिया से मिलने उसकी ननिहाल जाता रहता था. दोनों रिश्तेदार थे, तो किसी को शक भी नहीं हुआ. जानकारी के अनुसार प्रिया मुकेश से उम्र में 5 साल छोटी थी.

Read More
{}{}