Home >>भरतपुर

Bharatpur News: जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग,सोशल मीडिया पर घटना का Video वायरल

Bharatpur News : जमीनी विवाद को लेकर भरतपुर में फायरिंग हो गई. इस घटना  का सोशल मीडिया पर Video वायरल हो रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
Bharatpur News: जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग,सोशल मीडिया पर घटना का Video वायरल
Stop
Devendra Singh|Updated: Jun 16, 2024, 10:22 PM IST

Bharatpur News: भरतपुर के बयाना पुलिस सर्किल के गढ़ी बाजना थाना इलाके के गांव भोलापुरा में रविवार सुबह जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया.

झगड़े में एक पक्ष के युवक ने अवैध देसी कट्टे से फायर कर दिया. हालांकि निशाना चूकने से सामने खड़ा दूसरा पक्ष का व्यक्ति बाल बाल-बच गया. झगड़े में हुई मारपीट में एक व्यक्ति घायल हुआ है. जिसे बयाना सीएचसी में भर्ती कराया गया है. फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि पुलिस ने सुबह फायरिंग की घटना से इनकार किया था,लेकिन अब वीडियो सामने आने के बाद पुलिस फायरिंग की बात स्वीकार कर रही है.

फायरिंग की सूचना पर गढ़ी बाजना थाना प्रभारी हीरालाल मीणा जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे. इसके बाद डिप्टी एसपी अमर सिंह मीणा भी अस्पताल पहुंच गए. उधर, घायल व्यक्ति निर्भय गुर्जर (55) की जांच करने पर डॉक्टर ने गनशॉट से इनकार किया है. केवल ठोड़ी पर हल्की चोट पाई गई है.

गढ़ी बाजना थाना एसएचओ हीरालाल मीणा ने बताया कि गांव भोलापुरा में अमर सिंह और राजेंद्र गुर्जर पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. रविवार सुबह खेत की मेड को तोड़ने को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई थी. झगड़े के दौरान अमर सिंह पक्ष के एक व्यक्ति ने देसी कट्टे से फायर किया है,लेकिन गनीमत रही कि गोली सामने खड़े व्यक्ति में नहीं लगी. झगड़े में राजेंद्र के भाई निर्भय की ठोड़ी में चोट आई है.

डॉक्टर के अनुसार ठोड़ी में चोट गन शॉट की नहीं है, लेकिन वह चोट किससे आई है, इसकी जानकारी की जा रही है. उधर, घायल की जांच करने वाले डॉ. लखपत राम कोली ने बताया कि गन शॉट का निशान नहीं पाया गया है.घायल पक्ष के राजेंद्र का कहना है कि दूसरे पक्ष के लोग जबरन उनके खेत की मेंड़ को तोड़ रहे थे. इस पर उन्होंने मना किया तो दूसरे पक्ष के वकील नाम के व्यक्ति ने देसी कट्टे से फायर किया है. घटना को लेकर पुलिस को रिपोर्ट दी गई है. घटना से गांव में तनाव का माहौल हो गया है.

{}{}