trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11633057
Home >>भरतपुर

भरतपुर में भुसावर के हनुमान मंदिर में मिला साधु गोपाल दास का शव, इलाके में सनसनी

Bharatpur News:  भरतपुर के भुसावर के छोंकरवाडा सड़क मार्ग स्थित पुलिया वाले हनुमान मंदिर पर एक साधु का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई. जिसकी मंदिर पर आने वाले भक्तों ने थाना भुसावर पुलिस को सूचना दी.  

Advertisement
भरतपुर में भुसावर के हनुमान मंदिर में मिला साधु गोपाल दास का शव, इलाके में सनसनी
Stop
Devendra Singh|Updated: Mar 30, 2023, 07:31 PM IST

Bharatpur: भरतपुर के भुसावर के छोंकरवाडा सड़क मार्ग स्थित पुलिया वाले हनुमान मंदिर पर एक साधु का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई. जिसकी मंदिर पर आने वाले भक्तों ने थाना भुसावर पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी लेते हुए मृतक के परिजनों को सूचना दी और पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए शव मोर्चरी में रखवा दिया. 

थानाधिकारी मदन लाल मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव छोकरवाड़ा सड़क मार्ग स्थित पुलिया वाले हनुमान मंदिर पर साधु महवा निवासी गोपाल दास महाराज की संदिग्ध अवस्था में मौत होने की जानकारी प्राप्त हुई. जिस पर तुरंत जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और उपस्थित लोगों से जानकारी ली. जहां लोगों ने बताया कि मृतक साधु गोपाल दास बीती शाम ही मंदिर पर आए थे और सुबह वह कमरे में मृत अवस्था में मिले.

वहीं उन्होंने बताया कि मृतक साधु पहले कल्ला का गोला स्थित एक हनुमान मंदिर पर रहता थे, पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देने के बाद पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए शव मोर्चरी में रखवा दिया जहां परिजनों के आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें...

पश्चिमी विक्षोभ से राजस्थान के कई हिस्सों में बदला मौसम, इस दिन से प्रदेश में कम होगा इसका असर

Read More
{}{}